मेरठ: बेटियां पैदा होने पर युवक ने पत्नी को पंचायत में दिया तीन तलाक, मामला दर्ज

Smart News Team, Last updated: Tue, 12th Jan 2021, 4:56 PM IST
  • मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र में जैसे ही पुलिस को गोवंश काटे जाने की सूचना मिली, तो वह मौके पर पहुंच गई. हालांकि, इस दौरान आरोपी परिवार के सदस्यों ने पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया.
मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र में जैसे ही पुलिस को गोवंश काटे जाने की सूचना मिली, तो वह मौके पर पहुंच गई.

मेरठ:मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर युवक ने अपनी पत्नी को भरी पंचायत में तीन तलाक केवल इसलिए दे दिया, क्योंकि उसने बेटे को नहीं बेटियों को जन्म दिया था. हालांकि, बाद में पीड़ित महिला ने थाने में तहरीर दी. वहीं, अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. बता दें, यह घटना लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की है. यहां पर बेटा न होने पर महिला को तीन तलाक देकर पति फरार हो गया. पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है.

अहमदनगर निवासी अंजुम ने तहरीर में बताया कि उसकी शादी 13 वर्ष पूर्व सलाउद्दीन पुत्र इमामुद्दीन निवासी मवाना से हुई थी, इस दौरान उसने तीन बेटियों को जन्म दिया. आरोप है कि बेटा पैदा न होने के कारण सलाइउद्दीन मारपीट करने लगा. रविवार को वह अहमदनगर स्थित मायके में थी. इसी दौरान पति और देवर कयूम आए. पति ने उसको तीन तलाक दे दिया और भाई के साथ मिलकर मारपीट भी की.

मेरठ न्यूज : शनिवार से कोरोना टीकाकरण अभियान, CM ने वीसी से देखी फाइनल मॉक ड्रिल

इस मामले को लेकर दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई. हालांकि, भरी पंचायत में सलाउद्दीन ने महिला को तीन बार तलाक तलाक तलाक बोला और इसके बाद मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें