मेरठ में फिर थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला, बच्चे ने बनाया वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

Anurag Gupta1, Last updated: Sun, 5th Dec 2021, 9:17 AM IST
  • मेरठ के कंकरखेड़ा में सगाई समारोह में युवक रोटी में थूक लगाकर परोस रहा था. बच्चे ने बनाया वीडियो तब सच आया सामने. परिजनों ने किया पुलिस के हवाले. एक साल में दूसरा मामला सामने आया. इसके पहले कुछ संगठनों ने जमकर हंगामा किया था.
शादी में थूक लगाकर रोटी बनाता युवक (फाइल फोटो)

मेरठ. मेरठ के कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र के अंतर्गत रोटी में थूक लगाकर बनाने का मामला सामने आया है. कंकरखेड़ा में आयोजित एक सगाई समारोह में एक तंदूरी रोटी बनाने वाले का बच्चे ने वीडियो बना लिया. जिसमें युवक रोटी में थूक लगाकर बनाता हुआ दिखाई दे रहा था. बच्चे ने वीडियो अपने परिजनों को दिखाया जिसके बाद परिवार वालों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया.

मेरठ में एक साल के अंदर थूक लगाकर परोसने का ये दूसरा मामला सामने आया है. इसके पहले जब मामला सामने आया था तब कुछ संगठनों ने जमकर हंगामा किया था. फिलहाल कंकरखेड़ा पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है. सरधना रोड स्थित लक्ष्मी नगर में गुरुवार को सगाई समारोह था. समारोह में तंदूर पर एक युवक रोटी बना रहा था. आरोप है कि यह युवक रोटी बनाने के दौरान रोटी पर थूक लगा रहा था. इसी बीच समारोह में आए एक बच्चे की नजर उस पर पड़ी तो उसने युवक का थूक लगाकर रोटी बनाते हुए वीडियो बना लिया.

सरकार की इस योजना से 752 रुपये जमाकर पाएं हर महीने 10 हजार, जानें प्रोसेस

वीडियो देखकर ठेकेदार को फोन किया:

बच्चे ने वीडियो की जानकारी परिजनों को शुक्रवार को दी जिसके बाद परिजनों ने ठेकेदार को आरोपी तंदूर कारीगर को घर बुलाने को कहा. जब दोनों घर पहुंचे तो परिजनों ने पुलिस को बुलाकर दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस आरोपी को थाने लेकर चली गई. कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना कहना है कि तहरीर मिली है. आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

साल का दूसरा मामला:

इसके पहले फरवरी के महीने में भी इसी तरह का मामला सामने आया था. उस दौरान वीडियो वायरल होने पर कुछ संगठनों ने जमकर हंगामा काटा था. तब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया था. बाद में रासुका के तहत कार्रवाई की गई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें