मेरठ: नौकरी का झांसा देकर गेस्ट हाउस में किया कथित गैंगरेप

Smart News Team, Last updated: Sun, 3rd Jan 2021, 8:29 AM IST
  • सालभर पहले युवती को कैंट फ्लाईओवर स्थित गेस्ट हाउस में मिलने के बहाने से बुलाया. कथित रूप से नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर रेप किया. आरोप है कि प्रबंधक के साथ उसके दो दोस्तों ने भी रेप किया और वीडियो बनाकर लगातार ब्लैकमेल करते रहे.
मेरठ: नौकरी का झांसा देकर गेस्ट हाउस में किया कथित गैंगरेप

मेरठ: कंकरखेड़ा क्षेत्र में नौकरी का झांसा देकर एक युवती से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. इसका हैं इंटर कॉलेज प्रबंधक व उनके दो दोस्तों . हिन्दू संगठनों के नेताओं ने इसे लेकर थाने में हंगामा करते हुए कार्रवाई की मांग की है. वहीं, प्रबंधक ने 65 लाख रुपए की हेराफेरी और गबन का मामला बताते हुए दूसरे गुट के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.

गेस्ट हाउस में रेप के दौरान वीडियो बनाने का आरोप

कंकरखेड़ा स्थित एक इंटर कॉलेज की प्रबन्ध समिति के एक सदस्य ने शनिवार दोपहर थाने पर पहुंचकर एक लड़की की तरफ से तहरीर दी. इसके मुताबिक, लड़की सरधना इलाके को भी की रहने वाली है. शिकायत के अनुसार, कॉलेज के प्रबंधक ने उसे अपने यहां सरकारी नौकरी का झांसा दिया. सालभर पहले युवती को कैंट फ्लाईओवर स्थित गेस्ट हाउस में मिलने के बहाने से बुलाया. कथित रूप से नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर रेप किया. आरोप है कि प्रबंधक के साथ उसके दो दोस्तों ने भी रेप किया और वीडियो बनाकर लगातार ब्लैकमेल करते रहे.

मेरठ में दो दिनों के लिए लग रहा विद्युत समाधान शिविर, इन स्थानों पर लगेंगे कैंप

पहले हिन्दू संगठनों के नेताओं ने पहुंचकर काटा बवाल, फिर आए बैकफुट पर

इस मामले की खबर सुनकर भाजपा नेता बलराज डूंगर, गोपाल शर्मा सहित भाजयुमो के कुछ पदाधिकारी पहुंच गए. उन्होंने युवती के समर्थन में स्कूल प्रबंधक पर कार्रवाई की मांग की. बाद में पता चला कि मामला प्रबंध कमेटी के विवाद से जुड़ा है. इसके बाद सिफारिश में आए नेता पीछे हट गए.

मेरठ: नई साल के साथ ही मौसम का बदला मिजाज, कोहरे और ठंड के साथ हल्की बूंदाबांदी

प्रबंधक बोले- 65 लाख के हेरफेर का मामला

युवती के आरोप लगाने के बाद कॉलेज के मैनेजर ने भी कंकरखेड़ा थाने में एक तहरीर दी. आरोप लगाया कि प्रबन्ध समिति में विवाद चल रहा है. दूसरे पक्ष ने 65 लाख रुपये का हेरफेर किया है. प्रबंधक के अनुसार, दूसरे पक्ष के कुछ लोग शनिवार सुबह हथियारबंद लोगों के साथ घुस आए. कॉलेज पर कब्जा करने का प्रयास किया. उन्हे डराया धमकाया इसके बाद थाने में लड़की की तरफ से फर्जी शिकायत कर दी गई.

कानपुर में तैयार रिवॉल्वर 'प्रहार' ब्रिटेन की 'वेब्ले स्कॉट’ को देगी टक्कर

तपेश्वर सागर, इंस्पेक्टर थाना कंकरखे ने बताया कि स्कूल मैनेजमेंट कमेटी के सदस्य ने एक लड़की की तरफ से प्रबंधक व अन्य के खिलाफ रेप की शिकायत दी है. लड़की अभी तक सामने नहीं आई है. इस शिकायत से कुछ देर पहले ही दोनों पक्ष थाने पर आए और मैनेजमेंट कमेटी के रुपयों का विवाद बताया था. फिलहाल दोनों पक्षों के आरोप पर जांच जारी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें