मेरठ सहायक नगरायुक्त पहुंचे कंट्रोल रूम, चलाया सेनेटाइजेशन और जागरूकता अभियान

Smart News Team, Last updated: Wed, 12th May 2021, 2:25 PM IST
  • मेरठ में बुधवार को नगरायुक्त मनीष बंसल के निर्देश के मुताबिक शहर के अधिकांश इलाकों में नगर निगम की टीम द्वारा इलाके में सेनेटाइजेशन का कार्य किया गया. सेनेटाइजेशन के दौरान कर्मचारियों ने लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए प्रेरित भी किया.
मेरठ सहायक नगरायुक्त पहुंचे कंट्रोल रूम, चलाया सेनेटाइजेशन और जागरूकता अभियान

मेरठ। देश भर में लगातार बढ़ रहा कोरोना वायरस अब शहरों से गांव तक तेजी से फैल रहा है. इस बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मेरठ के सभी छोटे बड़े इलाकों के गली-मोहल्लों और कॉलोनियों को सेनेटाइज कराने का काम तेज कर दिया गया है. बुधवार को नगरायुक्त मनीष बंसल के निर्देश के मुताबिक शहर के अधिकांश इलाकों में नगर निगम की टीम द्वारा इलाके में सेनेटाइजेशन का कार्य किया गया. सेनेटाइजेशन के दौरान कर्मचारियों ने लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए प्रेरित भी किया.

वहीं दूसरी तरफ सहायक नगर आयुक्त इंद्र विजय ने सूरजकुंड डिपो के कंट्रोल रूम का निरीक्षण कर वहां आने वाली शिकायतों के बारे में जानकारी भी ली. इसके साथ ही ट्वीटर और फोन पर आने वाली शिकायतों का भी निवारण करवाया.

Ramzan 2021: यूपी के बड़े शहरों में 12 मई का रोजा समय, इफ्तार टाइम टेबल

जानकारी के अनुसार बुधवार को शहर के जाग्रति विहार, शास्त्रीनगर, गढ़ रोड स्थित हनी गोल्फ ग्रीन कॉलोनियों में सेनेटाइजेशन कराया गया. सेनेटाइजेशन का कार्य करवाने में हनी गोल्फ ग्रीन कॉलोनी में सेनेटाइजेशन अभियान में सोसायटी अध्यक्ष प्रवीन कुमार, रविंद्र चौहान, सुमित अग्रवाल, सेक्रेटरी पंडित नवीन शर्मा का सहयोग रहा. इसके अलावा सहायक नगर आयुक्त इंद्र विजय ने सूरजकुंड डिपो के कंट्रोल रूम का निरीक्षण करते हुए वहां आने वाली शिकायतों के निस्तारण किए जाने की जानकारी भी ली.

सऊदी अरब ने किया ईद के दिन का एलान, जानें पूरी दुनिया में कब, कहां होगी ईद

इसके अलावा ट्वीटर और फोन पर आने वाली शिकायतों को भी निपटाया. टवीटर पर आने वाली तीन शिकायतें गृहम कॉलोनी लिसाड़ी रोड सौरव सिंह वार्ड 13, जोशी पैलेस आनंद हॉस्पिटल के पीछे दामोदर कॉलोनी, ओमनगर गली नंबर एक कंकरखेड़ा अमित कुमार शर्मा की शिकायतों को हल किया गया. वार्ड 32 के 205 पुलिस लाइन शिवांग चौहान और वार्ड 44 मोहल्ला हनुमानपुरी में भी सेनेटाइजेशन कराया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें