कॉल गर्ल बनाने के इरादे से ऑटो ड्राइवर ने घर से भागी लड़की को बनाया बंधक, प्रेमिका के साथ अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 04:19 PM IST
  • मेरठ में पुलिस ने शनिवार को 6 दिन से लापता लड़की को बरामद किया. 6 दिन से प्रेमिका के घर में बंधक बनाए ऑटो चालक और प्रेमिका को अरेस्ट कर लिया गया है. रविवार को लड़की की मेडिकल जांच होगी.
पुलिस ने 6 दिन से लापता लड़की को शनिवार को बरामद कर लिया है.

मेरठ. मेरठ में पुलिस ने शनिवार को छह दिन से लापता लड़की का पता लगा लिया है. लड़की को एक ऑटो चालक अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर बंधकर बनाए हुए थे. पुलिस को सीसीटीवी से इस साजिश का पता चला. पुलिस ने ऑटो चालक और प्रेमिका को अरेस्ट कर लिया है. लड़की की मेडिकल जांच की जाएगी. फिलहाल, लड़की को परिजनों के हवाले कर दिया गया है. आपको बता दें कि लड़की पिता की डांट से नाराज होकर घर से भागी थी.

इस मामले पर मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने कहा कि पिता की डांटा से लड़की घर से 1,100 रुपए लेकर निकल गई थी. गलत ऑटो चालक के हाथ लग गई थी. पुलिस ने लड़की को बरामद करके ऑटो चालक और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है.

शर्मनाक! नशे की लत ने इतना बिगाड़ा कि दंपत्ति ने दो बच्चों को बेचा, शिकायत दर्ज

ये मामला मेरठ के परतारपुर इलाके का है. बंदायू के बिल्सी थाने क्षेत्र की रहने वाली लड़की के पिता रिक्शा चलाते हैं. 28 सितंबर को पिता ने बेटी को डांट दिया. जिससे नाराज होकर उसने घर छोड़ दिया. वो अपने साथ 1,100 रुपए कैश भी ले गई. बेगमपुल से उसने साकेत चौपले के लिए ऑटो लिया. ऑटो वाला लड़की को देखकर समझ गया कि वो घर से भागी है. गंगानगर के कसेरूबक्सर निवासी ऑटो चालक भी लड़की को साकेत चौपले न ले जाकर गंगानगर में अपनी प्रेमिका के घर ले गया. जहां वो और उसकी प्रेमिका लड़की को 6 दिन तक बंधक बनाए रखे. वो लड़की को जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलना चाहते थे.

मेरठ में सब्जी बेचने को लेकर दो पक्षों में विवाद, मचा बवाल, पथराव

वहीं दूसरी तरफ लड़की के लापता होने पर परिजनों ने कश्यप कॉलोनी के अंकित पर बेटी को अगवा करने का आरोप लगाया. जिसके पुलिस ने अंकित को पकड़ लिया. पूछताछ में पता चला कि अंकित लड़की को छेड़ा करता था. पुलिस ने अंकित को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.  पुलिस ने सीसीटीवी की जांच की तो पता चला कि ऑटो चालक भीम की ऑटो में गई थी. पुलिस ने ऑटो चालक के प्रेमिका के घर से लड़की को बरामद कर लिया है. पुलिस ने ऑटो चालक और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है. लड़की को परिजनों के हवाले कर दिया गया है. रविवार को लड़की की मेडीकल जांच होगी. जिसके बाद ही आरोपी पर पुलिस धाराएं लगाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें