लापरवाह पुलिस वाले ने डंडा मारा तो ट्रक में जा घुसी बाइक, महिला की मौत, हंगामा

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Sep 2020, 6:12 PM IST
चेकिंग पर सिपाही ने बाइक सवार को रोकने के प्रयास में डंडा मारा जिसके बाद बाइक अनियंत्रित हो गई और कर ट्रक से टकरा गई और महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुँची और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
बाइक रोकने को पुलिसकर्मी ने ऐसा डंडा मारा कि ट्रक में जा घुसी बाइक, महिला की मौत

मेरठ. हापुड़ रोड पर 44 वाहिनी पीएससी के सामने वाहन चेकिंग के दौरना एक पुलिस सिपाही की लापरवाही की वजह से महिला की मौत हो गई. घटना के समय पुलिसकर्मी ने चेकिंग के दौरान बाइक सवार को रोकने की कोशिश करते हुए डंडा मारा जिसके बाद बाइक अनियंत्रित हो गई और ट्रक से टकरा गई. बाइक पर सवार के साथ उसकी पत्नी भी थी जिसकी मौके पर ही मौत पर हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. 

 जानकारी के अनुसार, गंगानगर थाना क्षेत्र के कसेरू बक्सर निवासी हाजी अली अपनी पत्नी कमरूनिशा के साथ शनिवार दोपहर को अपनी रिश्तेदारी से अपने घर आ रहे थे. इस दौरान खरखौदा थाना क्षेत्र में 44 वी वाहिनी पीएसी के पास पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी. बाइक सवार का आरोप है कि चेकिंग कर रहे सिपाही ने बाइक सवार को रोकने के लिए  डंडा मारा गया. सिपाही का डंडा लगने से बाइक ट्रक की चपेट में आ गई. जिसमें बाइक सवार हाजी अली तो बच गए लेकिन उनकी पत्नी कमरूनिशा की मौके पर ही मौत हो गई.

मेरठ: कृषि अध्यादेशों के खिलाफ भारतीय किसान यूनियन तोमर का प्रदर्शन

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में भी गुस्सा भर गया. गुस्साए लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया और रोड़ पर जाम लगा दिया. जाम लगने की सूचना खरखौदा और लिसाड़ीगेट पुलिस को लगी तो पुलिस भी तुरंत घटनास्थल पर पहुँची. पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर किसी तरह जाम खुलवाया. पुलिस स्थिति को संभालते हुए महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

स्पा सेंटर की आड़ में कॉलगर्ल का सेक्स रैकेट बेनकाब, ग्राहक बनकर गया था सिपाही

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें