मेरठ: BJP नेता ने की दूसरी शादी तो युवती के परिजनों ने किया जमकर हंगामा

Ankul Kaushik, Last updated: Tue, 8th Mar 2022, 9:45 AM IST
  • बीजेपी नेता की दूसरी शादी शहर में चर्चा का विषय बन गई है. मेरठ के सरधना कस्बा निवासी व भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के नेता मोहम्मद शाहनवाज सोमवार को दूसरी पत्नी को लेने पहुंचे. इस दौरान दूसरी पत्नी के स्वजनों ने विरोध करते हुए जमकर हंगामा किया.
बीजेपी नेता की दूसरी शादी

मेरठ. भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के नेता मोहम्मद शाहनवाज की शादी शहर में काफी चर्चा का विषय बनी हुई. कहा जा रहा है कि बीजेपी नेता ने गुपचुप तरीके से दूसरी शादी रचा ली. जब बीजेपी नेता युवती को लेकर अपने घर आए तो जानकारी मिलते ही दूसरी पत्नी के मायके वालों ने वहां आकर विरोध करते हुए जमकर हंगामा किया. हालांकि इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और फिर भाजपा नेता ने पुलिस को कोर्ट मैरिज के दस्तावेज दिखाकर पत्नी को साथ भेजने की मांग की. वहीं फिर पुलिस ने दस्तावेज देख उसकी पत्नी को उसके साथ भेजकर मामला शांत कराया.

बताया जा रहा है कि मोहल्ला आजादनगर निवासी शाहनवाज भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ में जिला मंत्री हैं. इन्होंने एक महीने पहले कोर्ट के माध्यम से दूसरी शादी कर ली जबकि उसकी पहली पत्नी से चार बच्चे हैं. जब वह अपनी दूसरी पत्नी को लेने उसके घर नगर के मोहल्ला भाटवाड़ा पहुंचा तभी युवती के परिजनों ने दूसरी शादी की जानकारी होने पर उसके साथ भेजने से मना कर दिया. इस बात को लेकर मोहल्ले में काफी हंगामा किया और फिर आखिर युवती ने भी पति के साथ ही जाने की जिद पकड़ ली.

गुब्बारे बेच रही लड़की ने रातों रात इंटरनेट पर मचाई सनसनी, ऐसे बदली किस्मत

वहीं जब मामला काफी बढ़ा तो बीजेपी नेता इस बारे में पुलिस को सूचना दी और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इस दौरान पुलिस को बीजेपी नेता ने अपनी कोर्ट मैरिज के दस्तावेज दिखाए तो पुलिस ने युवती के परिजनों को समझाया और कानून के अनुसार युवती को शाहनवाज के साथ भेज दिया. इस शादी को लेकर बाताया जा रहा है कि बीजेपी नेता से शादी करने वाली महिला तलाकशुदा है और उसने अपन मर्जी से शादी रचाई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें