मेरठ में सुनील बंसल आज जिला पंचायत अध्यक्ष के उम्मीदवारों पर लगाएंगे अंतिम मुहर

Smart News Team, Last updated: Fri, 11th Jun 2021, 3:05 PM IST
  • मेरठ में यूपी बीजेपी संगठन के महामंत्री सुनील बंसल आज जिला पंचायत अध्यक्ष के उम्मीदवारों अंतिम मुहर लगाएंगे. इसके अलावा वह पश्चिम यूपी के 19 जिला एवं महानगर अध्यक्षों के साथ मुलाकात करेंगे.
यूपी बीजेपी संगठन के महामंत्री सुनील बंसल (फाइल फोटो)

मेरठ. मेरठ में यूपी बीजेपी संगठन के महामंत्री सुनील बंसल शुक्रवार को पंचायत चुनाव में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी को लेकर बैठक करेंगे. माना जा रहा है कि इस बैठक में आगामी पंचायत चुनाव में अध्यक्ष पद के दावेदारों पर अंतिम मुहर लगेगी. इसके अलावा बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की जाएगी.

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट विस्तार और संगठन में फेरबदल को लेकर चल रही अटकलों के बीच यह बैठक कई मायनों में अहम मानी जा रही है. बैठक में सुनील बंसल पश्चिम यूपी के 19 जिला एवं महानगर अध्यक्षों के साथ मुलाकात करेंगे. बैठक में आगामी यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर वह रोडमैप बनाएंगे. बैठक को लेकर यह भी चर्चा है कि पश्चिम उप्र के कई जिला एवं महानगर अध्यक्षों में बदलाव हो सकता है.

शादी समारोह की वायरल वीडियो में थूक लगाकर रोटी बनाने वाला नौशाद रिहा, हटी रासुका

पार्टी पश्चिमी यूपी के 14 जिलों में पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ने के लिए तैयारी कर रही है. इसके लिए पार्टी जातिगत समीकरण साधने में लगी हुई है. इसका फायदा पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव में मिल सकता है. 

मेरठ में पंचायत चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन कमजोर रहा है. इसके पीछे बताया जा रहा है कि पार्टी में टिकट बंटवारे को लेकर चूक हुई है. विधायकों की पसंद से प्रत्याशियों को टिकट दिया गया था, लेकिन वे अपने प्रत्याशियों को नहीं जिता पाए थे.

शर्मनाक: पति ने ही पत्नी को कॉल गर्ल बताकर फेसबुक पर डाल दिए फोटो, अब...

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें