मेरठ: बर्थडे की खुशी में कर रहे थे फायरिंग, पुलिस आई तो बाइक तक छोड़ भाग गए युवक

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 08:26 PM IST
  • मेरठ मीवा गांव के जंगल में कुछ युवकों ने जन्मदिन पार्टी के दौरान पिस्टल और तमंचे से फायरिंग की. इस मामले में पुलिस ने युवकों की 11 बाइक जब्त कर ली लेकिन बाद में सिर्फ मामूली जुर्मानें पर बाइकों को छोड़ दिया.
मेरठ में हर्ष फायरिंग कर रहे युवक पुलिस पहुंचने पर बाइक छोड़ कर भाग खड़े हुए.

मेरठ. मेरठ के मवाना क्षेत्र के गांव मीवा के जंगल में सोमवार को ईट भट्ठे के पास जन्मदिन मना रहे युवकों के जमकर हर्ष फायरिंग करने की घटना सामने आई है. फायरिंग की आवाज सुनकर पूरे गांव में हड़कंप मच गया. गांव वालों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी. लेकिन जब पुलिस पहुंची तब युवक अपनी बाइकें छोड़कर फरार हो गए. पुलिस मौके से एक दर्जन बाइक बरामद कर थाने लाई है. अब पुलिस बरामद बाइकों के आधार पर ही युवकों की तलाश कर रही है.

मेरठ: सड़क पर बाबा को गड्ढा भरता देख पसीज गया लोगों का दिल और देखते ही देखते…

जानकारी के मुताबिक सोमवार को थाना क्षेत्र के गांव मीवा के जंगल में भट्ठे के पास कई युवक जन्मदिन मना रहे थे. जन्मदिन के दौरान नशे में धुत्त युवकों ने पिस्टल और तमंचे से कई राउंड फायरिंग कर गांव में सनसनी फैला दी. इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर थाने की पुलिस देख युवक अपनी बाइकें छोड़कर फरार हो गए. बाद में पुलिस ने इस मामले में कोई कारवाई नहीं की और मौके से बरामद 11 बाइकों को सिर्फ पांच सौ रुपये जुर्माना पर छोड़ दिया. गांव वालों का कहना है कि पुलिस ने किसी तरह के दबाव के चलते इन युवकों पर कारवाई नहीं की. इस घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं होती रही. गांव वालों ने बताया कि बाहर बंद होने से युवकों ने गांव में ही जन्मदिन मनाया और उसी में यह घटना हुई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें