मेरठ में मिली महिला की जली लाश, हत्या की आशंका

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Jun 2021, 3:28 PM IST
कब्रिस्तान के बाउंड्री के पास जली हुई महिला की लाश मिलने के बाद स्थानीय लोगों में महिला के शव को लेकर काफी चर्चा हो रही है. वहां रहने लोग इस घटना के बाद काफी घबराए आए हुए भी हैं.
मेरठ में कब्रिस्तान के पास मिली लाश को लेकर आशंका है कि उसकी हत्या करके शव को यहां पर फेक दिया है. (फाइल फोटो)

मेरठ : मेरठ शहर में बुधवार की सुबह नंगला रोड के पास मौजूद कब्रिस्तान के पास एक जली हुई महिला की लाश मिला है. जली हुई महिला की लाश की पहचान अज्ञात के तौर पर की गई है. महिला के शव को स्थानीय पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है. ऐसी आशंका जताई गई है कि इस महिला की हत्या के बाद उसके लाश को कब्रिस्तान के पास फेंक दिया गया है.

सरधना कस्बा के पास सुबह आम जनता को जली हुई स्थिति में लाश मिला. इसके बाद लाश की सूचना पुलिस को दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां के लोगों से महिला के बारे में पूछताछ किया है. स्थानीय पुलिस ने जली हुई लाश वाले जगह पर गहन छानबीन किया. इसके बाद स्थानी पुलिस ने लाश का पंचनामा करने के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. महिला की जली हुई लाश देखकर लोग घबराए हुए हैं.

कांग्रेस छोड़ जितिन प्रसाद BJP में हुए शामिल, जानें कैसा रहा राजनैतिक सफर

महिला की जली हुई शव को लेकर कई लोग कई तरह की बातें बोल रहे हैं. लेकिन जब तक महिला की पहचान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक महिला के बारे में कुछ कहना गलत होगा. सीईओ आरपी शाही ने कहा है कि कब्रिस्तान के बाउंड्री के पास मिले इस लाश के बारे में जल्द जांच करके जल्दी से इस मामले का पूरा खुलासा करने का निर्देश थाना क्षेत्र को दे दिया गया है. फिलहाल पुलिस के सामने उस महिला की सबसे पहले पहचान करना सबसे बड़ी चुनौती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें