Meerut Accident: हस्तिनापुर में स्कूल बस ने 5 साल की मासूम छात्रा को रौंदा, मौत

Smart News Team, Last updated: Wed, 23rd Feb 2022, 6:05 PM IST
  •  क्षेत्र के गांव बस्तोराल में स्कूल बस ने एक मासूम छात्रा को रौंद दिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. ये झकझोर देने वाली दुर्घटना एक प्री नर्सरी की छात्रा के साथ हुई, जिसकी मौत की खबर के बाद परिवार में कोहराम मच गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया लेकिन बस ड्राइवर वहां से भाग निकला. बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.
स्कूल बस ने एक मासूम छात्रा को रौंद दिया

मेरठ: कहा जा है कि मौत अपने साथ कुछ न कुछ बहाना लेकर आती है. ठीक ऐसा ही बस्तोराल हादसे में मासूम बच्ची  के साथ हुआ. बच्ची जब बस में बैठी तो इस दौरान बस चालक ने बस को अचानक घुमा दिया, जिसके चलते बच्ची स्कूल बस के टायर के नीचे आ गई. 

Petrol Diesel 23 February Price: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा में नहीं बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

ये हादसा बुधवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे का बताया जा रहा है. हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव बस्तौरा नारंग निवासी सुनील की पांच वर्षीय पुत्री दीपाली के साथ हुआ, जब ववो स्कूल जाने के लिए तैयार खड़ी थी. स्कूल बस गांव के चौक पर पहुंची और बच्चों को चढ़ाना शुरू कर दिया तभी बस को टर्न करने के लिए चालक ने बस को घुमाना शुरू कर दिया.

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, 10वीं और 12वीं बोर्ड के सभी एग्जाम होंगे ऑफलाइन

इसी बीच बस स्पीड ब्रेकर पर चढ़ी और दरवाजे पर खड़ी दीपाली नीचे गिर गर्इ. गैरजिम्मेदार चालक ने इस पर थोड़ा भी ध्यान नहीं दिया. इसके बाद बस के पहिये ने बच्ची को कुचल दिया. इस वारदात के बाद मौका देखकर चालक मौके से फरार हो गया.

इस घटना की सूचना मिलते ही परिवार और गांव में सन्नाटा पसर गया. पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया है जबकि बच्ची का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. थाना प्रभारी दिनेश सिंह यादव का कहना है कि तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें