मेरठ के व्यापारियों ने की आर्म्स लाइसेंस जारी किए जाने की मांग

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 11:47 AM IST
  • मेरठ में पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल की बैठक में व्यापारियों ने अपनी सुरक्षा के लिए सरकार से आर्म्स लाइसेंस की मांग की है. इस दौरान व्यापारियों ने जिले में बढ़ते अपराधों पर चिंता भी जताई. 
मेरठ के व्यापारियों ने सरकार से आर्म्स लाइसेंस की मांग. फाइल फोटो.

मेरठ. मेरठ के व्यापारियों ने अपनी सुरक्षा के लिए सरकार से आर्म्स लाइसेंस की मांग की है. पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल की मंगलवार को हुई बैठक में व्यापारियों ने यह फैसला लिया है. बैठक में मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष पंडित आशु शर्मा ने जिले में लगातार व्यापारियों के खिलाफ बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर चिंता जताया. 

सरकार और पुलिस से अपाराधियोंं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही अपराध पर अंकुश लगाने की बात भी कही है. उन्होंने कहा कि बागपत जिले में बड़ौत कस्बे के पास सीमेंट व्यापारी प्रदीप आत्रेय की हत्या और लूट जिले के कानून व्यवस्था पर गंभीर प्रश्न खड़ा करता है. 

मेरठ: कक्षा पांच में पढ़ने वाले 12 साल के छात्र ने लगाई फांसी, हालत गंभीर

उन्होंने कहा कि व्यापारियों की सुरक्षा बहुत जरुरी मुद्दा है. जिले में व्यापारियों के खिलाफ उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. उन्होंने सरकार से मांग की कि व्यापारियों को आर्म्स लाइसेंस प्राथमिकता के आधार पर मिलना चाहिए, ताकि व्यापारी अपनी सुरक्षा खुद कर सकें. 

CCSU Admission 2020: पहली मेरिट से कॉलेजों में 25 हजार स्टूडेंट्स का एडमिशन

इस दौरान पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल संगठन का विस्तार भी किया गया है. संगठन का विस्तार करते हुए हाजी अशफाक कुरैशी को मेरठ मंडल का सचिव बनाया गया. बैठक में महासचिव सुमेर सिंह धार, धर्मेंद्र मलिक, महानगर अध्यक्ष नीरज कौशिक,  जिला अध्यक्ष विजय ओबराय, शहर अध्यक्ष हाजी शारिक, उपाध्यक्ष पीयूष वशिष्ठ, जिला अध्यक्ष उद्योग राजीव भारद्वाज, विजय राठी और शुभम कक्कड़ आदि लोग मौजूद थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें