मेरठ: व्यापारियों का मंडी शुल्क समाप्त करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 12:50 PM IST
  • मेरठ की मंडी शुल्क को पूरी तरह समाप्त किए जाने की मांग को लेकर मेरठ में दूसरे दिन भी व्यापारियों का विरोध प्रदर्शन जारी रहा. आगे की रणनीति के लिए आज मेरठ की दोनों मंडियों में व्यापारी बैठक करेंगे.
मंडी शुल्क को पूरी तरह समाप्त किए जाने की मांग को लेकर व्यापारियों का विरोध प्रदर्शन जारी.

मेरठ. मेरठ की मंडी शुल्क को पूरी तरह समाप्त किए जाने की मांग को लेकर मेरठ में दूसरे दिन भी व्यापारियों का विरोध प्रदर्शन जारी रहा. जानकारी के मुताबिक, आज मेरठ की दोनों मंडियों में व्यापारी बैठक करेंगे. बताया जा रहा है इस बैठक में व्यापारी आंदोलन की आगामी रणनीति पर चर्चा करेंगे. इस बैठक में व्यापारियों द्वारा लोहियानगर मंडी को बंद रखने का फैसला लिया जा सकता है.

मंगलवार के दिन लोहियानगर अतिरिक्त फल और सब्जी मंडी में मंडी शुल्क के विरोध में व्यापारियों ने काली पट्टी बांध कर व्यापार किया. इस दौरान व्यापारियों ने नारेबाजी भी की. लोहियानगर अतिरिक्त फल और सब्जी मंडी के अध्यक्ष राजकुमार सोनकर, महामंत्री ब्रहमपाल, कोषाध्यक्ष अशरफ कुरैशी, अमरीश गुप्ता मोनू, अशोक और सौरभ सिंह विरोध प्रदर्शन में शामिल रहे. 

कारोबारियों का ऐलान, सोमवार को प्रदेश भर में बंद के दौरान भी खुलेंगी मेरठ मंडी

इधर, दिल्ली रोड स्थित नवीन मंडी के व्यापारियों ने इसको लेकर बैठक की. नवीन मंडी के अध्यक्ष मनोज गुप्ता  का कहना है कि बुधवार को मंडी शुल्क के विरोध में यूपी के मुख्यमंत्री और मंडी समिति के सचिव को एक ज्ञापन सौपेंगे. 

मेरठ: आक्रोशित किसान ट्रैक्टर लेकर कलेक्ट्रेट में घुसे, पुलिस से झड़प

उन्होंने कहा कि मंडी शुल्क को पूरी तरह समाप्त करने की मांग को लेकर मंडी गेट पर विरोध प्रदर्शन करेंगे. बैठक में विपिन गोयल, राजकुमार मदान, विनोद त्यागी, तरुण शर्मा, अतीक अल्वी, राकेश सैनी, कृष्णपाल शर्मा, हाजी मेहराज संजीव भटनागर निर्वाचन रस्तोगी सुनील कुमार शामिल रहे. वहीं, उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष विष्णु दत्त पाराशर ने भी कहा कि मंडी शुल्क को समाप्त करने की मांग को लेकर आंदोलन जारी रखेंगे. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें