मेरठ में मिनी लॉकडाउन में शराब के ठेके खोलने के खिलाफ व्यापारियों का प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: 07/08/2020 04:21 PM IST
  • मेरठ में मिनी लॉकडाउन में शराब के ठेके खोलने की अनुमति है. इसी के खिलाफ व्यापारियों ने क्लेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. उनकी मांग है कि शराब के ठेकों की तरह बाकि बाजार को भी वीकेंड पर खोलने दिया जाए.
मेरठ में मिनी लॉकडाउन में शराब के ठेके खोलने के खिलाफ व्यापारियों का प्रदर्शन

मेरठ के व्यापारियों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम ज्ञापन दिया. उन्होंने मांग रखी है कि मिनी लॉकडाउन के दौरान उन्हें पूरा बाजार खोलने की अनुमति दी जाए. व्यापारी स्वाभिमान मंच के बैनर तले शुक्रवार को कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया गया. व्यापारियों ने मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन डीएम को दिया जिसमें मांग की है कि प्रतिबंध के दौरान शराब की दुकानों के साथ बाजारों को भी खोला जाए, अन्यथा शराब दुकानों को भी बंद रखा जाए.

संगठन जिला सचिव शिवम वर्मा पटेल और संजय अग्रवाल के साथ ही महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष अनीता पुंडीर के नेतृत्व में व्यापारी कलेक्ट्रेट में जुटे. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के चलते व्यापारी परेशान है. व्यापार प्रभावित है. ऐसे में सरकार व्यापारियों को विशेष पैकेज के जरिए मदद करें.

मेरठ: NIC में उद्योगों को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

डॉ. अनीता कौशल पुंडीर, शिवम वर्मा पटेल और संजय अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए सप्ताह में दो दिन शनिवार और रविवार को करीब 55 घंटे का प्रतिबंध लागू किया हुआ है.

संयुक्त व्यापार संघ अध्यक्ष के भतीजे की मेरठ में सड़क दुर्घटना में मौत

कहा कि इस अवधि में सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानों तो बंद रहते है, लेकिन शराब की दुकाने खुली रहती है. यदि सरकार को शराब की दुकाने खोलनी है तो फिर बाजारों को भी खोला जाए. मांगों को लेकर डीएम को मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें