मेरठ: कैंट डाकघर पर आधार कार्ड बनवाने के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ी

Smart News Team, Last updated: 10/09/2020 09:44 AM IST
  • गुरुवार को कैंट डाकघर में आधार कार्ड बनवाने के लिए सुबह से ही जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ी है. इस दौरान लोगों में सोशल डिस्टेंसिंग नहीं दिखी. ज्यादातर लोग बिना मास्क के ही कतार में दिखे.
मेरठ के कैंट डाकघर में आधार कार्ड बनवाने के दौरान लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नहीं दिखे.

मेरठ. गुरुवार को मेरठ के कैंट डाकघर में आधार कार्ड बनवाने के लिए सुबह से ही जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ी है. इस दौरान कतार में लगे लोग कोरोना से जुड़े नियमों की अनदेखी करते दिखे. जानकारी के अनुसार इस दौरान लोगों में सोशल डिस्टेंसिंग नहीं दिखी. बताया जा रहा है कि ज्यादातर लोग बिना मास्क के ही कतार में दिखे.

बताया जा रहा है कि इस दौरान लोग फार्म के लिए इधर-उधर भटकते दिखे. फॉर्म लेने को लेकर वहां पर हंगामा हो गया. मिली जानकारी के अनुसार कोरोना काल में आधार कार्ड बनवाने के लिए सिटी और कैंट डाकघर में लगातार लोगों की भीड़ बढ़ती जा रही है.

मेरठ: 9 बजे 9 मिनट पर बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ युवाओं का बत्ती गुल करके प्रदर्शन

आपको बता दें कि सिटी डाकघर में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में सिटी डाकघर के प्रबंधन ने कोरोना जांच के बाद टोकन जारी करने की व्यवस्था की है. जानकारी के अनुसार यहां पर 30 लोगों को ही कोरोना जांच के बाद टोकन जारी होता हैं.

फॉर्म लेने को लेकर कैंट डाकघर पर हंगामा हो गया. 

मेरठ में डॉक्टर की जगह नर्स ने करवाई डिलीवरी, फिर महिला को बंदी बनाकर की ये मांग

वहीं, कैंट डाकघर पर 50 से 80 के बीच लोगों का आधार कार्ड बनवाने का काम किया जाता है. लेकिन यहां पर कोरोना जांच की व्यवस्था नहीं है. ऐसे में लोगों की भीड़ यहां अधिक उमड़ती है.

कैंट डाकघर पर गुरुवार की सुबह से ही आधार कार्ड के लिए लोग लाइन में दिखे. उमड़ी भीड़ में अव्यवस्था के कारण हंगामा हो गया. भीड़ में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है. साथ ही अधिकांश लोगों के चेहरे पर मास्क नहीं लगे हुए थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें