मेरठ: जमीनी विवाद में युवक को कार से उड़ाया फिर ईंट से हमला, देखें खौफनाक वीडियो

Smart News Team, Last updated: 15/08/2020 06:14 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक युवक को जमीनी विवाद की वजह से कार से उड़ा डाला जिसके बाद आरोपी ने उसपर ईंट से हमला शुरू कर दिया. घटना की वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.
जमीनी विवाद में युवक को कार से उड़ाया फिर ईंट से हमला

मेरठ. यूपी के मेरठ में एक शख्स ने जमीनी विवाद के चलते एक राजमिस्त्री को अपनी कार से जोरदार टक्कर मार दी. उस समय उसके पास एक और व्यक्ति मौजूद था. दोनों ही तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गए और बुरी तरह घायल हो गए. इस मामले की सीसीटीवी वीडियो भी सामने आई है जो काफी खौफनाक है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जांच की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, अमहेड़ा गांव निवासी प्रमोद राजमिस्त्री शनिवार सुबह रक्षापुरम कालोनी स्थित जगदम्बा ट्रेडर्स मैटेरियल की दुकान पर कुछ सामान की खरीदारी करने गया था. उस दौरान वह सड़क किनारे अपनी बाइक के पास खड़े होकर दुकान के मालिक से कुछ बात कर रहा था. अचानक न्यू मीनाक्षीपुरम कॉलोनी निवासी आशु सैनी तेज स्पीड में इंडिका कार लेकर आया प्रमोद को जोरदार टक्कर मार दी.

मेरठ के शहीद स्मारक पर ऐसे मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

कार से टक्कर लगते ही प्रमोद हवा में उछलते हुए कार के बोनट पर लगने के बाद जमीन पर जा गिरा. वहीं साथ खड़ा वीरेन्द्र भी कार की चपेट में आकर घायल हो गया. दूसरी ओर टक्कर मारते ही आरोपी ने प्रमोद के ऊपर ईंट से प्रहार करते हुए मारपीट शुरू कर दी. स्थानीय लोगों जब आशु पर सख्त हुए तो वह भाग गया. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई.

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के नाम पर फर्जी तरीके से चंदा उगाही करने वाला गिरफ्तार

घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी की कार व क्षतिग्रस्त बाइक को थाने ले गई. दोनों घायलों को मेडिकल जांच के लिए भी भेजा गया. घायल प्रमोद का कहना है कि आशु सैनी ने जमीनी विवाद के चलते उसे टक्कर मारी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें