मेरठ: दुस्साहस! चौकी प्रभारी को बंधक बनाकर पीटा, वर्दी फाड़ी, 6 अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Thu, 19th Nov 2020, 8:23 AM IST
  • मेरठ में एल-ब्लॉक शास्त्रीनगर क्षेत्र में बुधवार को चौकी प्रभारी से कुछ लोगों ने मारपीट की.आरोपियों ने मारपीट के दौरान इंस्पेटर की वर्दी फाड़ दी. घटना में चौकी प्रभारी और एक महिला कांस्टेबल घायल हो गई. पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
मेरठ में एल-ब्लॉक शास्त्रीनगर चौकी प्रभारी से कुछ लोगों ने मारपीट की.

मेरठ. मेरठ के एल-ब्लॉक शास्त्रीनगर क्षेत्र में बुधवार को चौकी प्रभारी से कुछ लोगों ने मारपीट की और इंस्पेटर की वर्दी फाड़ दी. इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर भी लोगों ने हमला किया. इस हमले में एक महिला कांस्टेबल घायल हो गई. इस मामले के बाद घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंची. पुलिस टीम ने दबिश देकर घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. घटनास्थल पर पुलिस टीम ने महिलाओं समेत छह लोगों की गिरफ्तारी की है. पुलिस टीम ने घायल चौकी प्रभारी को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

मेरठ में स्थित शास्त्रीनगर एल-ब्लाक निवासी लाल मलिक के घर पर 10 नवंबर को नगर निगम की टीम हाउस टैक्स के लिए गई थी. आरोप है कि नगर निगम की टीम के साथ लाल मलिक और उसके परिवार वालों ने हाथापाई की थी. इसके बाद नगर निगम के अधिकारियों द्वारा नौचंदी थाने में लाल मलिक और उसके परिवार वालों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था. 

पत्नी पर शक में कोचिंग मालिक की हत्या, करवा चौथ पर आशिक से कराया सुहाग का मर्डर

इस मामले की जांच के लिए बुधवार को एल-ब्लॉक चौकी प्रभारी महेंद्र शर्मा घटनास्थल पर गए थे. महेंद्र शर्मा नक्शा बनवाने की कार्रवाई कर रहे थे, उसी दौरान लाल मलिक और उसके परिजनों ने चौकी प्रभारी महेंद्र शर्मा को घेर कर उन पर हमला बोल दिया. आरोप है कि लाल मलिक और उसके परिजनों ने मारपीट के दौरान चौकी प्रभारी महेंद्र शर्मा की वर्दी फाड़ दी. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बीचबचाव. महेंद्र शर्मा ने घटना की सूचना थाने में देकर पुलिस फोर्स को बुलाया. 

BJP वेस्ट UP अध्यक्ष मोहित बेनीवाल की टीम का ऐलान, 31 में 8 मेरठ के भाजपा नेता

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम के साथ लाल मलिक और उसके परिजनों ने हाथापाई की. इसमें महिला कांस्टेबल स्वाति घायल हो गई. पुलिस ने दबिश के दौरान दो युवक व चार महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के खिलाफ पुलिस पर हमला व सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के मामले में केस दर्ज किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें