मेरठ: महिला दिवस के मौके पर नहीं पहुंचे चीफ गेस्ट, छात्राओं ने संभाली कमान

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Mar 2021, 5:13 PM IST
  • महिला दिवस पर मेरठ में मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में सेमिनार व रैली का आयोजन किया गया था. जिसमें अतिथियों के न पहुंचने पर छात्राओं ने ही मंच का कार्यभार संभाला. इसके साथ ही उन्होंने सेमिनार में अपने विचार भी व्यक्त किये. यह आयोजन स्वास्थ्य विभाग की ओर से किया गया था.
महिला दिवस पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से आयोजित कार्यक्रम में छात्राओं ने संभाला सेमिनार का मंच

मेरठ. मेरठ में महिला दिवस के मौके पर सेमिनार व रैली का आयोजन किया गया था. जिसमें अफसरों की अनुपस्थिति में छात्राओं ने कार्यक्रम का कार्य-भार संभाला. यह कार्यक्रम मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में आयोजित हुआ था. जिसमें सुबह आठ बजे रैली का अयोजन होना था. जिसके बाद दस बजे सेमिनार शुरू होना था, लेकिन इस कार्यक्रम में निर्धारित समय के निकलने के बावजूद मुख्य अतिथि व अन्य अफसर नहीं आये. छात्राओं ने लगभग दो घंटे तक सभी का इंतजार किया. जिसके बाद उन्होंने खुद ही कार्यक्रम शुरू कर दिया.

दरअसल स्वास्थ्य विभाग की ओर से अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में रैली व सेमिनार का आयोजन होना था. जिसके लिए क्रमश: आठ बजे व दस बजे का समय निर्धारित किया गया था. रैली के बाद जैसे ही एनसीसी कैडेट्स व इस्माइल डिग्री कॉलेज की छात्राएं सेमिनार के लिए हॉल में पहुंची तो वहाँ पर कोई अधिकारी मौजूद नहीं था. हॉल में सिर्फ सफाई का कार्य चल रहा था.जिसके बाद छात्राएं अफसरों के आने का इंतजार करने लगी.

मेरठ में पुलिस ने ड्रोन और आंसू गैस से पकड़ा बाप के मर्डर का आरोपी

जब कार्यक्रम स्थल पर मीडिया कर्मी पहुंचे तो कुछ कर्मचारियों ने हस्तक्षेप कर छात्राओं को ही मंच पर बैठा दिया. जिसके बाद छात्राओं ने कार्यक्रम को प्रारंभ कर दिया. जिन छात्राओं ने महिला दिवस के मौके पर सेमिनार का मंच संभाला, उनमें एनसीसी छात्रा प्रियांशी छाया, चित्रा, कनिका और इस्माईल डिग्री कॉलेज की छात्रा सना और नेहा शामिल है. इसके साथ ही इन छात्राओं ने गोष्ठी में विचार भी व्यक्त किए. हालांकि उस समय सीएमओ मौजूद थे और अपर निदेशक के आने का इंतजार हो रहा था.

धर्म परिवर्तन कानून के खिलाफ चांद ने लक्ष्मी से की शादी, दोनों की तलाश में पुलिस

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें