मेरठ: कल हो रहा है मुख्यीमंत्री का आगमन, कर सकते हैं मंडलीय समीक्षा बैठक

Smart News Team, Last updated: Sat, 9th Jan 2021, 4:11 PM IST
  • यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एलएलआरएम मेडिकल कालेज के सुपर स्पेशियलिटी ब्लाक का लोकार्पण करने के लिए रविवार को मेरठ पहुंचेंगे.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एलएलआरएम मेडिकल कालेज के सुपर स्पेशियलिटी ब्लाक का लोकार्पण करने के लिए रविवार को मेरठ पहुंचेंगे.

मेरठ: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एलएलआरएम मेडिकल कालेज के सुपर स्पेशियलिटी ब्लाक का लोकार्पण करने के लिए रविवार को मेरठ पहुंचेंगे. ऐसे में उम्मीदें जताई जा रही हैं कि योगी आदित्यनाथ विकास कार्यों और सरकार की प्राथमिकता वाली योजनाओं की मंडलीय समीक्षा भी कर सकते हैं. सीएम परतापुर हवाई पट्टी पर राजकीय विमान से उतरकर हेलीकाप्टर से पुलिस लाइन पहुंचेंगे. यहां से सड़क मार्ग से मेडिकल कॉलेज तक जाएंगे. बता दें, अचानक सीएम के मेरठ आने की सूचना सूनते ही जिला प्रशासन और अन्य विभागों के अफसरों में उस समय खलबली मच गई है.

इसके साथ ही पुलिस-प्रशासन उनके कार्यक्रम की तैयारियों में जुट गया. शुक्रवार देररात मुख्यमंत्री का मेरठ आगमन का लिखित कार्यक्रम (मिनट-टू-मिनट प्रोग्राम) भी जारी हो गया. जिसके मुताबिक दोपहर 1.10 पर मुख्यमंत्री परतापुर हवाई पट्टी पर उतरेंगे व हेलीकाप्टर से पुलिस लाइन पहुंचेंगे. यहां उन्होंने आधा घंटा आरक्षित रखा है. माना जा रहा है कि इस समय में वे जनप्रतिनिधियों और अफसरों के साथ समीक्षा बैठक कर सकते हैं. लगभग ढाई घंटे का उनका कार्यक्रम है. शाम 3.25 पर उनकी वापसी होगी.

मेरठ: बुआ ने ही किया बच्चे का अपहरण, पुलिस ने 20 घंटे में ढूंढा

इसको लेकर जिलाधिकारी के. बालाजी ने बताया कि मुख्यमंत्री मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस दौरान समीक्षा बैठक का कार्यक्रम अभी नहीं है. परतापुर हवाई पट्टी पर मुख्यमंत्री के उतरने की तैयारियां भी देर रात तक जारी रही.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें