मेरठ: NIC में उद्योगों को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

Smart News Team, Last updated: 07/08/2020 12:03 PM IST
  • मेरठ एनआईसी में उद्योगों को लेकर उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की. इस दौरान कई उद्यमी और अधिकारी मौजूद रहे. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान उद्योगों के संबंध में चर्चा हुई.
मेरठ: NIC में उद्योगों को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

मेरठ एनआईसी में उद्योगों को लेकर उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की. इस दौरान कई उद्यमी और अधिकारी मौजूद रहे. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान उद्योगों के संबंध में चर्चा हुई. क्लेक्ट्रेट स्थित एनआईसी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों से उद्योगों के संबंध में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की. इस दौरान एडिशनल कमिश्नर रजनीश राय, जिलाधिकारी अनिल ढींगरा, एलडीएम संजय कुमार, जिला उद्योग केंद्र उपायुक्त विकी कौशल सहित उद्यमी मौजूद रहे.

वहीं अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर नोएडा जा रहे हैं. नोएडा में मुख्यमंत्री मेरठ मंडल में कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा करेंगे. साथ में विकास कार्यों और कानून-व्यवस्था की समीक्षा भी कर सकते हैं. हालांकि विशेष समीक्षा स्वास्थ्य विभाग की होगी. मुख्यमंत्री के मंडलीय समीक्षा को लेकर कमिश्नर अनीता सी मेश्राम ने मंडल के सभी जिलों को अलर्ट कर दिया है. संभावना है कि मुख्यमंत्री समीक्षा के बाद किसी जिले का औचक निरीक्षण भी कर सकते हैं.

मेरठ निगम ने पॉलिथीन के खिलाफ चलाया अभियान, व्यापारियों पर 39 हजार का जुर्माना

नोएडा में शनिवार को मुख्यमंत्री की मंडलीय समीक्षा की सूचना आने के बाद मंडल से लेकर जिलों में हड़कंप मच गया. शासन से यह सूचना आने के बाद कमिश्नर के स्तर से सभी जिलों को शुक्रवार तक सारी रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश दिए गए. मुख्यमंत्री मेरठ मंडल में कोरोना की स्थिति की करीब डेढ़ घंटे तक समीक्षा करेंगे. नोएडा में मेरठ मंडल की समीक्षा के बाद मुख्यमंत्री के सहारनपुर जाने का कार्यक्रम है. हालांकि संभावना है कि नोएडा से सहारनपुर जाने के दौरान मुख्यमंत्री किसी जिले का औचक निरीक्षण करें.

मेरठ सहित क्षेत्र में जारी है भीषण गर्मी से उमस का कहर

मुख्यमंत्री का कार्यक्रम जारी होने के बाद कमिश्नर, डीएम के स्तर पर लगातार बैठकों का दौर देर रात तक जारी रहा. डीएम ने मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा.एसके गर्ग, सीएमओ डा.राजकुमार और नगर निकायों के अधिकारियों के साथ बैठक की. कोरोना संक्रमण की स्थिति को लेकर शुक्रवार तक सारी रिपोर्ट उपलब्ध कराने को कहा गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें