कोरोना संक्रमित मिलने के बाद बंद मेरठ सिटी डाकघर में सैनिटाइजेशन के बाद काम शुरू

Smart News Team, Last updated: 22/08/2020 05:02 PM IST
  • मेरठ का सिटी डाकघर कोरोना संक्रमित मिलने के कारण 48 घंटो से बंद था. शनिवार को सेनेटाइजेशन के बाद सावधानी से कामकाज शुरू किया गया.
48 घंटे बाद फिर खुला मेरठ सिटी पोस्ट ऑफिस

मेरठ. कोरोना संक्रमित मिलने के बाद बंद 48 घंटे बंद रहे मेरठ के सिटी डाकघर को सैनिटाइजेशन के बाद खोल दिया गया है. बुधवार को सिटी डाकघर में तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसके चलते वहां कामकाज पूरी तरह ठप हो गया था. लेकिन अब डाकघर परिसर को पूरी तरह सेनेटाइज करने के बाद खोल दिया गया है. डाकघर खुलने के बाद डाक विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों ने पूरी सावधानी बरतते हुए काम शुरू कर दिया है. अब डाकघर में आने वाले सभी लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग भी की जा रही है साथ में उन्हें सेनेटाइज किया जा रहा है.

मेरठ: सिटी डाकघर बंद कैंट डाकघर में आधार कार्ड बनवाने उमड़ी भीड़, हंगामा

सिटी डाकघर के सीनियर पोस्टमास्टर हरीश गुंबर ने बताया कि कोरोना संक्रमित मिलने के बाद अब काम के दौरान ज्यादा सावधानी रखी जा रही है. उसमें भी आधार कार्ड बनाने में खास सावधानी बरती जा रही है. ऐसे में, जो लोग शिविर में कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट के साथ आते हैं, उन्हीं को आधार केंद्र पर प्रवेश दिया जा रहा है. हालांकि, शनिवार को सर्वर डाउन होने के कारण आधार कार्ड का कार्य नहीं हो पाया.

मेरठ: पश्चिमी यूपी संयुक्त व्यापार मंडल ने किया कलेक्ट्रेट का घेराव

बता दें, मेरठ शहर में सिर्फ दो डाकघर सिटी और कैंट डाकघर हैं जिसमें कोरोना संक्रमित पाए जाने के कारण सिटी डाकघर बंद हो गया था. ऐसे में, शुक्रवार को मेरठ में सिर्फ एक कैंट डाकघर खुले रहने के कारण वहां भीड़ ज्यादा बढ़ गई थी. हालात इतने बिगड़ गए थे कि भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा था. अब फिर से सिटी डाकघर खुलने से लोग राहत की सांस लेंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें