सपा छात्र सभा ने किया क्लेक्ट्रेट पर प्रदर्शन, मांगों को लेकर आंदोलन की धमकी

Smart News Team, Last updated: Fri, 21st Aug 2020, 5:42 PM IST
  • मेरठ में सपा छात्र सभा के नेतृत्व में युवाओं ने विभिन्न मांगों के साथ कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. छात्रों ने चेतावनी दी है कि यदि उनकी मांगें पूरा नहीं हुई तो वे बड़े स्तर पर आंदोलन करेंगे.
मेरठ में सपा छात्र सभा के नेतृत्व में  अपनी मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट के सामने प्रदर्शन करते युवक

मेरठ. मेरठ में सपा छात्र सभा के नेतृत्व में ने शुक्रवार को विभिन्न मांगों को लेकर जुलूस निकाला. इसके बाद युवाओं ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और जम कर नारे लगाए. प्रदर्शन के बाद युवाओं ने कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी दिया. प्रदर्शन के दौरान छात्र अपने सर पर लाल टोपी और हाथों में मांगों से लिखे पोस्टर लिए हुए नज़र आये. साथ ही कुछ युवाओं के हाथों में गन्ने भी थे.

शुक्रवार को सपा छात्र सभा के सदस्य कलेक्ट्रेट पर नारेबाजी करते हुए पहुंचे. इसके बाद वे सब वहीं बैठ गए प्रदर्शनकारियों ने बिजली की बढ़ती कीमतों, आईटीआई के निजीकरण तथा किसानों को गन्ना बकाया का भुगतान नहीं होने को लेकर प्रदर्शन किया.

मेरठ: नौचंदी चौराहे के पेट्रोल पंप पर फैली दहशत, 15 मिनट तक हुआ बवाल

प्रदर्शनकारियों ने खाद की किल्लत को लेकर भी आक्रोश जताया. इसी के साथ प्रदर्शनकारियों ने बच्चों की स्कूल फीस माफ करने समेत कई मुद्दों को लेकर प्रदर्शन किया. युवाओं ने बिना परीक्षा छात्रों को अगली कक्षाओं में प्रमोट करने की भी मांग रखी.

मेरठ: व्हाट्सएप, गूगल मीट के जरिए कक्षाएं शुरू करने जा रहे कॉलेज

प्रदर्शनकारियों ने सरकार से ज़ल्द से ज़ल्द इन मांगों को पूरा करने की मांग की. इसके अतिरिक्त प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी दी कि यदि उनकी मांगे पूरी नहीं हुई तो वह बड़े स्तर पर आंदोलन करेंगे.

स्वच्छता में मेरठ नीचे से छठवें पायदान पर

प्रदर्शन करने वालों में देवेंद्र राणा, प्रदीप कसाना, सम्राट मलिक, डॉक्टर किशनपाल, मेहताब मूसा, प्रशांत कसाना समेत सैकड़ों छात्र मौज़ूद रहे.

प्रदर्शन के दौरान युवाओं में सोशल डिस्टेंसिंग का बिल्कुल पालन नहीं किया. इसके साथ ही युवाओं ने मास्क भी नहीं लगाया हुआ था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें