मेरठ कॉलेज की छात्रा BJP विधायक के पास पहुंची, प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जताई

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Mar 2021, 11:52 AM IST
  • मेरठ कॉलेज की छात्रा तीन दिन पहले लापता हो गई थी. जांच में पाया गया कि वह अपनी मर्जी से एक युवक के साथ गई है. अब छात्रा और उसका प्रेमी बिहार में बीजेपी के विधायक के पास पहुंच गए हैं.
मेरठ कॉलेज की लापता छात्रा बिहार में बीजेपी विधायक के पास पहुंची.

मेरठ. मेरठ से गायब हुई छात्रा बिहार में बीजेपी के विधायक के संरक्षण में पहुंच गई है. इसी के साथ छात्रा ने अपने प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जताई है. मेरठ पुलिस से फोन पर बातचीत करने पर भी उसने यही कहा कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहना चाहती है.

जानकारी के लिए बता दें कि तीन दिन पहले मेरठ कॉलेज की छात्रा गायब हो गई थी और पीड़ित परिवार ने अपहरण की आशंका में केस दर्ज कराया था. वहीं सीसीटीवी खंगाले गए और जांच में पाया गया कि छात्रा अपनी मर्जी से एक युवक के साथ जा रही थी. मामले की जांच में सामने आया कि छात्रा बिहार पहुंच गई है. 

UP पंचायत चुनाव : नई आरक्षण सूची को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती

मेरठ के सदर कैंट के एसपी सूरज राय ने बताया कि दोनों युवक और युवती बिहार में बीजेपी के एक विधायक के पास पहुंच गए हैं. इसी के साथ एसपी ने बताया कि छात्रा बालिग है. वहीं उसका बयान लेने के लिए मेरठ पुलिस की एक टीम को बिहार भेज दिया गया है. छात्रा के बयान के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

मेरठ कॉलेज की छात्रा के लापता होने पर परिवार और छात्रों द्वारा काफी हंगामा किया गया था. इसके बाद पुलिस छात्रा को ढूंढने के लिए जुट गई थी. 

शातिर कबाड़ी से दोस्ती कर करते थे मौजमस्ती, डीजीपी ने तीनों पुलिसकर्मियों का किया ट्रांसफर  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें