किसानों की खाद मांग पूर्ति के लिए धरने पर बैठे कांग्रेसी, कहा-सो रही है UP सरकार

Smart News Team, Last updated: 26/08/2020 01:06 PM IST
  • मेरठ में कांग्रेसियों ने किसानों की यूरिया मांग पूर्ति के लिए शहीद स्मारक पर प्रदर्शन किया. कांग्रेस महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी ने अगुवाई करते हुए कहा कि यूपी सरकार को किसानों की चिंता नजर नहीं आ रही है.
मेरठ में कांग्रेसी सदर तहसील में किसानों की खाद मांग पूर्ति के लिए धरने पर बैठे.

मेरठ. मेरठ में किसानों की समस्याओं को लेकर महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जाहिद अंसारी ने अगुवाई करते हुए किसानों की खाद की मांग को लेकर शहीद स्मारक के सामने धरना प्रदर्शन किया. उत्तर प्रदेश में सहकारी समितियों में यूरिया की भारी कमी को मद्देनजर रखते हुए कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया.

सदर तहसील पर प्रदर्शन करते हुए कांग्रेसियों ने कहा कि यूपी सरकार सो रही है या उन्हें बिल्कुल चिंता नजर नहीं आ रही है. जाहिद अंसारी ने कहा कि यूपी में किसान परेशान हैं उन्हें धान के लिए यूरिया की आवश्यकता है.

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि यूपी सरकार किसानों की परेशानी का सुध नहीं ले रही है. किसानों की परेशानी के कारण फसलों पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है. यूरिया की कालाबाजारी की जा रही है. इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.  

मेरठ: स्कूलों की फीस को लेकर मनमानी के खिलाफ सड़कों पर उतरेगा संत समाज

किसानों को राहत देने और अर्थव्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए सरकार को यूरिया की जल्द से जल्द आपूर्ति करनी चाहिए. 

मेरठ स्कूल फेडरेशन का फैसला- बिना फीस छात्र अगली कक्षा में प्रमोट नहीं होंगे

मेरठ में कांग्रेस के प्रदर्शन में महानगर के अध्यक्ष जाहिद अंसारी, मोनिंदर सूद वाल्मीकि, पीसीसी सदस्य अखिल कौशिक, मंजीत कोछड़, हाशिम अंसारी, सलीमुद्दीन शाह, अंकित वाल्मीकि, वाल्मीकि फिरोज, पीटर हैरिसन आदि ने हिस्सा लिया.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें