मेरठ: सिटी डाकघर में दोबारा मिले दो कर्मचारी कोरोना संक्रमित, फिर मचा हड़कंप

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 07:16 AM IST
  • मेरठ सिटी डाकघर में एक बार फिर दो कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं. इसी के बाद दोबारा हड़कंप मच गया. पिछले हफ्ते भी कर्मचारियों समेत तीन को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद डाकघर को बंद किया गया था. 48 घंटे डाकघर बंद होने के बाद शनिवार को सैनेटाइजेशन के बाद डाकघर खोला गया था. 
मेरठ: सिटी डाकघर में दोबारा मिले दो कर्मचारी कोरोना संक्रमित, फिर मचा हड़कंप

मेरठ. मेरठ के सिटी डाकघर में दोबारा दो पोस्टमैन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पहले पिछले हफ्ते भी दो पोस्टमैन समेत तीन कोरोना पॉजिटिव मिले थे. दरअसल मेरठ सिटी डाकघर में कोरोना जांच कैंप लगाया जा रहा है. सोमवार को लगे इस कोरोना चेकअप शिविर में डाक कर्मचारियों और अन्य लोगों ने जांच कराई. इस दौरान दो पोस्टमैन की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई. उनके कोरोना संक्रमित पाए जाने पर डाक विभाग में हड़कंप मच गया.

सिटी डाकघर के सीनियर पोस्टमास्टर हरीश गोम्बर ने बताया कि दोनों कोरोना संक्रमित पोस्टमैन को छुट्टी दे दी गई है और उनका इलाज शुरू करवाया गया. सिटी डाकघर में अब सावधानी बढ़ा दी गई है क्योंकि दो हफ्तों में दो बार यहां पोस्टमैन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. प्रत्येक कर्मचारी को मास्क, फेसमास्क, गल्वज, सैनेटाइजर के प्रयोग के निर्देश दिए गए हैं. डाकघर में और आधार सेवा केंद्र पर अतिरिक्त सावधानी बरतने को कहा है.

कोरोना संक्रमित मिलने के बाद बंद मेरठ सिटी डाकघर में सैनिटाइजेशन के बाद काम शुरू

गौरतलब हो की पिछले हफ्ते बुधवार को भी सिटी डाकघर में कोरोना चेकअप शिविर लगा था. इस दौरान जांच में दो पोस्टमैन समेत तीन लोग कोरोना संक्रमित मिले थे. इसके बाद सेनेटाइजेशन के लिए सिटी डाकघर को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया था. सेनेटाइजेशन प्रक्रिया के बाद शनिवार को सिटी डाकघर खुला गया.

मेरठ: सिटी डाकघर बंद कैंट डाकघर में आधार कार्ड बनवाने उमड़ी भीड़, हंगामा

डाकघर में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद डाक अधिकारियों और कर्मचारियों में हड़कंप मचा है. कर्मचारी और अधिकारी इसके कारण सहमे हुए हैं. वहीं डाकघर में आने वाले लोगों की भी जांच की जा रही है. लोगों को नियमों का पालन करने के निर्देश दिए गए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें