मेरठ: आबकारी विभाग कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप, 48 घंटे के लिए दफ्तर बंद

Smart News Team, Last updated: Fri, 28th Aug 2020, 2:26 PM IST
  • आबकारी विभाग का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया. जिला आबकारी अधिकारी ने आबकारी विभाग के दफ्तर को 48 घंटे के लिए बंद करने का आदेश दिया. विभाग ने  कर्मचारियों, अधिकारियों को कोरोना की जांच कराने का निर्देश दिया.
Corona

मेरठ. मेरठ में पांडव नगर स्थित जिला आबकारी विभाग का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया. इसके बाद सरकारी विभाग में हड़कंप मच गया है. कर्मचारी में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि होने के बाद जिला आबकारी अधिकारी ने आबकारी विभाग के दफ्तर को 48 घंटे के लिए बंद करने का आदेश दिया है. 

अधिकारी ने आबकारी विभाग को सेनीटाइज कराने का निर्देश दिया है. जानकारी के अनुसार अभी आबकारी विभाग के कर्मचारी और अधिकारी घर से काम कर रहे हैं. अधिकारी के अनुसार आबकारी विभाग के दफ्तर में अगले 48 घंटे तक में कोई काम नहीं किया जाएगा. विभाग के तरफ से कर्मचारियों, अधिकारियों को कोरोना की जांच कराने का निर्देश दिया गया है. 

Hindustan Impact: मेरठ में बनेगा भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग का कार्यालय

मेरठ में कोरोना का कहर जारी है-

मेरठ शहर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में कोरोना पॉजिटिव के 78 नए मरीज मिले है. गुरुवार को कोरोना महामारी से 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 380 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई हैं. 

मेरठ: गंगा एक्सप्रेसवे के नए एलाइमेंट का खरखौदा किसानों ने किया विरोध

बढ़ते कोरोना मामले को लेकर मेरठ के सीएमओ डा. राजकुमार ने बताया कि जिले में बीते 24 घंटे में 4 और कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है. जिले में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 117 हो गया है. बीते 24 घंटे में 78 नए कोरोना मामले मिलने के साथ ही केस कुल संक्रमितों की संख्या 3637 हो गई है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें