मेरठ: शनिवार को कोर्ट रहेंगे बंद, साफ-सफाई के साथ होगा सैनिटाइजेशन का काम

Smart News Team, Last updated: Sat, 28th Nov 2020, 12:14 PM IST
  • मेरठ: कोरोनावायरस का कहर एक बार फिर से देश में पैर पसार रहा है. इसके चलते शनिवार को जनपद न्यायालय मेरठ, बाहय न्यायालय सरधना व मवाना
फाइल फोटो

मेरठ: कोरोनावायरस का कहर एक बार फिर से देश में पैर पसार रहा है. इसके चलते शनिवार को जनपद न्यायालय मेरठ, बाहय न्यायालय सरधना व मवाना बंद रहेंगे. साथ ही साफ-सफाई और सैनिटाइजेशन का कार्य ही कराया जाएगा. इस बात की जानकारी देते हुए जिला जज मयंक कुमार ने बताया कि उच्च न्यायालय इलाहाबाद के निर्देश पर अब जनपद न्यायालय मेरठ स्थित न्यायालय अग्रिम आदेशों तक प्रत्येक शनिवार को बंद रहेंगे. इस दौरान न्यायालय परिसर की व्यापक रूप से साफ-सफाई कराई जाएगी. साथ-साथ सैनिटाइजेशन का कार्य भी होगा.

मयंक कुमार ने आगे कहा कि जनपद न्यायालय मेरठ, बाह्य न्यायालय सरधना व मवाना के न्यायालय पर यह आदेश 28 नवंबर से ही तत्काल प्रभाव से लागू होगा. साथ ही यह अग्रिम आदेशों तक लागू रहेगा. बता दें, न्यायालय बंद रहने पर अवकाश के दिनों में अब जमानत व रिमांड की व्यवस्था के लिए मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मेरठ आवश्यक प्रबंध करेंगे.

किसान आंदोलन के समर्थन में भाकियू ने हाइवे जाम करने की कोशिश की

वहीं, न्यायालय परिसर में सफाई, सैनिटाइजेशन आदि का कार्य गठित समिति करेगी. हर शनिवार को न्यायालय बंद रहने पर यह कार्य होंगे. वहीं, यह कार्य जिला मजिस्ट्रेट व अन्य प्रशासनिक अधिकारी मुख्य चिकित्साधिकारी व मुख्य चिकित्सा अधीक्षक की मदद से सुनिश्चित करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें