शादी के मंडप में मौसेरे भाई ने किया युवती के साथ रेप की कोशिश फिर उतारा मौत के घाट

Somya Sri, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 11:18 AM IST
  • मेरठ के भावनपुर के एक मैरिज हॉल में दूल्हे की भांजी की हत्या हो गयी थी. पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. भांजी के साथ रेप की कोशिश और हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका मौसेरा भाई निकला. मौसेरे भाई ने शादी के मंडप में युवती के साथ करने की कोशिश की. वहीं लड़की ने जब इसका विरोध किया तो युवक ने गला दबाकर उसकी जान ले ली. युवक ने पुलिस को बताया कि वो युवती के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया पर मासिक धर्म होने के कारण नहीं कर सका.
शादी के मंडप में मौसेरे भाई ने किया युवती के साथ रेप की कोशिश फिर उतारा मौत के घाट. फोटो साभार-हिन्दुस्तान

मेरठ: मेरठ के एक शादी मंडप में दूल्हे की भांजी की हत्या से सनसनी मच गयी थी. अब खबर है कि पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. हैरान कर देने वाली बात ये है कि भांजी के साथ रेप की कोशिश और हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका मौसेरा भाई निकला. मौसेरे भाई ने शादी के मंडप में युवती के साथ करने की कोशिश की. वहीं लड़की ने जब इसका विरोध किया तो युवक ने गला दबाकर उसकी जान ले ली. युवक ने पुलिस को बताया कि वो युवती के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया पर मासिक धर्म होने के कारण नहीं कर सका. युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गयी है. घटना से इलाके में सनसनी है.

क्या है मामला?

बता दें कि मंगलवार को मेरठ के भावनपुर के एक मैरिज हॉल में एक युवती की हत्या हो गयी थी. मेडिकल थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यापारी के बेटे की शादी का कार्यक्रम गढ़ रोड स्थित बैंक्वेट हॉल में चल रहा था. शादी में काफी देर से दूल्हे की भांजी लापता थी तो घरवालों ने उसे ढूंढना शुरू किया. तभी एक परिजन को लड़की बैंक्वेट हॉल के कमरे के बाथरूम में संदिग्ध हालत में मिली. सूचना मिलने पर भावनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया. लड़की की मौत की खबर सुनते ही पूरे बैंक्वेट हॉल में हड़कंप मंच गया.

मेरठ: बैंक्वेट हॉल के बाथरूम में मिली दूल्हे की भांजी की लाश, रेप के बाद की गला घोंट कर हत्या

परिजनों ने किया था हंगामा

मालूम हो कि इस घटना से आक्रोशित परिजनों ने गढ़ रोड पर हंगामा शुरू कर दिया था. सड़क पर घण्टों जाम लगी रही थी. पुलिस के लाख समझाने के बाद भी परिजन मानने से इनकार करते रहे. हालांकि किसी तरह समझा बुझाकर मामले को शांत कराया गया था. इस घटना के 48 घन्टे के अंदर में पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया.

आरोपी ने कबूला गुनाह

पुलिस ने बताया कि इस घटना के पीछे उसका खुद का मौसेरा भाई है. मौसेरे भाई ने कबूल लिया है कि उसने सेल्फी लेने के बहाने से युवती को अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा. विरोध जताने पर उसका गला दबा दिया. आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि युवती के मासिक धर्म के कारण वो उसके साथ दुष्कर्म नहीं कर पाया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें