मेरठ: परिवार को मारने की धमकी देकर किशोरी से 7 महीने रेप, गर्भवती होने पर खुलासा

Smart News Team, Last updated: 23/08/2020 12:27 PM IST
  • मेरठ में एक अधेड़ ने घर पर काम करने वाली किशोरी से सात महीने तक दुष्कर्म किया. अधेड़ किशोरी के परिवार को जान से मारने की धमकी देता था कि वो किसी को न बताए.
परिवार को मारने की धमकी देकर किशोरी से 7 महीने तक रेप करता अधेड़.

मेरठ. मेरठ में एक अधेड़ ने अपने घर पर काम करने वाली एक किशोरी का सात महीने तक दुष्कर्म किया। अधेड़ ने युवती को किसी से बताने पर मारने की धमकी दी थी. डर के कारण किशोरी ने इसके बारे में किसी को कुछ भी नहीं बताया था.

अब किशोरी गर्भवती हो गई, तो भेद खुला गया है. पीड़िता के परिजनों ने इस मामले को लेकर थाने में तहरीरर दी. परिजनों ने अधेड़ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। शनिवार को इस मामले में पुलिस ने अधेड़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार पीड़िता का मेडिकल कराने के लिए अस्पताल में भेज दिया गया.नई जानकारी के अनुसार मामला दो वर्गों से जुड़ा है, इसलिए दो गांव में तनाव है।

मेरठ के फरार अपराधी बदन सिंह की मदद करने वाले 5 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

बताया जा रहा है कि विधवा की किशोर बेटी गांव है, जो कि गांव के ही व्यक्ति के यहां घर पर जाकर काम करती थी. फरवरी महीने से किशोरी से वहां काम करती थी. पीड़िता ने आरोप लगाया कि मकान मालिक परिवार को खत्म करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता था. डर के कारण पीड़िता ने इसके बारे में किसी को कुछ नहीं बताया. 

मेरठ NCERT नकली किताब केस में आरोपी संजीव गुप्ता को बीजेपी ने किया निलंबित

इसका खुलासा तब हुआ, जब पीड़िता को पेट में दर्द हुआ. पेट दर्द को दिखाने के लिए पीड़िता डॉक्टर के पास गई, तो पता चला कि पीड़िता 6 महीने की गर्भवती हैं. इसके बाद घर में हड़कंप मच गया. पीड़िता के परिजनों ने थाने में जाकर अधेड़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें