मेरठ: थाने के पीछे नाले में अज्ञात युवक की लाश मिली, पुलिस कर रही जांच

Smart News Team, Last updated: 29/08/2020 03:06 PM IST
  • लिसाड़ी गेट थाने के पीछे नाले में एक अज्ञात युवक की लाश मिली. काफी प्रयास के बाद भी शव का शिनाख्त नहीं हो पाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

मेरठ. मेरठ में लिसाड़ी गेट थाने के पीछे नाले में एक अज्ञात युवक की लाश मिलने से अगल-बगल सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि कुछ स्थानीय लोगों ने शनिवार की सुबह 10 बजे पुलिस को इसके बारे में अवगत कराया है. इसके बाद पुलिस हरकत में आई. 

इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि लिसाड़ी गेट चौराहे के पास नाले में एक अज्ञात युवक का शव मिला. शव के आसपास काफी लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. शव को पहली बार देखने वाले लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. 

मेरठ: CCSU प्रथम वर्ष के छात्र हुए प्रोमोट, फाइनल ईयर परीक्षा के एडमिट जारी

पुलिस मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि युवक का आधा शरीर नाले में और आधा शरीर बाहर था. लोगों के सहयोग से पुलिस ने काफी मशक्कत करने के बाद नाले से शव निकाला. पुलिस काफी प्रयास के बाद भी शव का शिनाख्त नहीं कर पाई है.

मेरठ: हस्तिनापुर के पांडव टीला का बदला रूप, म्यूजियम के लिए भी केंद्र की मंजूरी

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में थाने के इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल ने बताया कि अज्ञात मिले युवक की लाश को देखकर लगता है कि इस युवक की उम्र करीब 30 साल है. मृतक के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं मिला. हालांकि, पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण पता चल पाएगा. नए जानकारी के अनुसार शव का फोटो आसपास के थानों को भेज दिए गया हैं,  ताकि युवक की पहचान जल्द की जा सकें. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें