मेरठ में मोहब्बत का खौफनाक अंजाम, भाई और जीजा ने ही बेरहमी से काट दिया गला

Smart News Team, Last updated: 18/08/2020 12:38 PM IST
  • मेरठ में मोहब्बत का एक लड़की को उसके घरवालों ने खौफनाक अंजाम दिया. लड़की किसी से प्यार करती थी जिसका परिवार वाले विरोध कर रहे थे. इसी की नाराजगी में लड़की के भाई और जीजा ने ही बेरहमी से उसका गला काट दिया.
पटना के शेखपुरा बगीचा में महिला की गला रेतकर हत्या की गई.

मेरठ. किठौर थाना क्षेत्र के गांव महमदपुर के जंगल में भाई और जीजा ने युवती का गला रेतकर हत्या का प्रयास किया. मामला ऑनर किलिंग का है. परिवार वाले लड़की जिससे प्यार करती थी उसका विरोध कर रहे थे. गुस्साए परिजनों ने ही लड़की की हत्या की कोशिश की गई. गंभीर हालत में मेडिकल इमरजेंसी में भर्ती कराया गया. मामला हापुड़ के वजीरपुर गांव का है. गांव की रहने वाली एक लड़की वहीं के एक लड़के से मोहब्बत करती थी. जिसका परिवार वालों ने विरोध किया.

जानकारी के मुताबिक परिवार वाले नहीं चाहते थे कि लड़की लव मैरिज करे. उन्होंने लड़की और उस लड़के का विरोध किया. परिजन लगातार कर रहे थे विरोध. मंगलवार सुबह लड़की के भाई और जीजा उसे एक रिश्तेदारी से घर ले जाने के बहाने जंगल ले गए. वहां जाकर उन्होंने लड़की की हत्या करने का प्रयास किया. दोनों ने बेरहमी से उसका गला रेंत दिया.

मेरठ: पांच दिनों में न हटा अतिक्रमण तो मेरठ के हापुड़ में गरजेगा महाबली

हालांकि वहां के लोगों को इसकी जानकारी हुई तो लड़की को अस्पताल पहुंचाया गया. लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. लड़की की हालत स्थिर होने पर पुलिस उसका बयान दर्ज करेगी.

मेरठ: भीषण सड़क हादसें में कार सवार दो युवकों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

मामले में शामिल लड़की के भाई और जीजा समेत सभी घरवालों से पूछताछ की जाएगी. पुलिस ने लड़की के घर के आस-पास वालों से भी बात की. वहीं लड़की के प्रेमी की भी जानकारी निकाली जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें