मेरठ: शराबी बेटे ने मां को इतना पीटा की चली गई जान, बहन को भी किया घायल

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 06:15 PM IST
  • मेरठ में एक शराबी बेटे ने अपनी मां को पीट-पीटकर इतना घायल कर दिया की अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया. बीच बचाव करने आई बहन को पीटा जो गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 
मेरठ: शराबी बेटे ने मां को इतना पीट की चली गई जान, बहन को भी किया घायल

मेरठ. मेरठ में एक शराबी युवक ने अपनी मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी. उसने अपनी बहन को भी पीटा जो गंभीर रूप से घायल हो गई. बहन मां को पीटते भाई को रोकने के लिए बीच बचाव में आई थी. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया. मामला बुधवार देर रात का है. बताया गया है कि आरोपी बेटा एक महीने पहले ही जेल से छूटा है. बहन ने घटना की जानकारी पुलिस को दी है. उसने अपना बयान पुलिस में दर्ज करवाया है.

मामला मेरठ के परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बली का है. घटना के बाद पूछताछ में ग्राम प्रधान बबलू ने बताया कि गांव में रहने वाला विनीत एक महीने पहले लूट के एक मामले में जेल से छूटकर आया है. उसने शराब के नशे में मंगलवार देर शाम अपनी मां की पीटकर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार उसने लोहे की भारी वस्तु से अपनी मां रीता पर हमला बोल दिया था. मां को बचाने के लिए बीच बचाव में आई बहन अंजलि पर भी उसने हमला कर दिया. मां-बेटी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

मेरठ: बिजली विभाग की मॉर्निंग रेड में 37 लोग बिजली चोरी करते पकड़े, रिपोर्ट दर्ज

आरोपी मौके से फरार हो गया. जानकारी मिलते ही वृद्ध मां रीता और अंजलि दोनों घायलों को ग्राम प्रधान और अन्य लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. मां को मेरठ के लोकप्रिय अस्पताल में भर्ती कराया जहां देर रात उपचार के दौरान रीता की मौत हो गई. अंजलि को परीक्षितगढ़ के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. 

मेरठ में बेखौफ बदमाशों ने छपवाए पोस्टर, 55 हजार में हत्या और कुटाई के रेट फिक्स

पुलिस ने अस्पताल जाकर अंजलि का बयान दर्ज किया. उसने अपने भाई विनीत पर मां की हत्या और उसे गंभीर रूप से घायल करने का आरोप लगाया है. उधर परीक्षितगढ़ थाना प्रभारी मिथुन दीक्षित का कहना है कि अभी कोई तहरीर नहीं आई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें