मेरठ: मॉर्निंग वॉक कर रहे जिम कोच पर बाइक सवारों ने बरसाई गोलियां, हत्या कर फरार

Smart News Team, Last updated: 09/09/2020 08:35 AM IST
  • मेरठ में मॉर्निंग वॉक कर रहे जिम कोच पर बाइक सवारों ने गोलियां बरसा कर हत्या कर दी. हत्या करके बदमाश मौके से हाइवे की तरफ फरार हो गए. अन्य लोगों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे.
मेरठ: मॉर्निंग वॉक कर रहे जिम कोच पर बाइक सवारों ने बरसाई गोलियां, हत्या कर फरार

मेरठ. मेरठ में बदमाशों के हौंसले बुलंद हो चले हैं. दिनदहाड़े लोगों की हत्या की जा रही हैं. बुधवार सुबह दौराला थाना क्षेत्र में मॉर्निंग वॉक कर रहे जिम कोच परविंदर की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. मौके पर कई लोग मौजूद थे जो मॉर्निंग वॉक कर रहे थे. इस बीच परविंदर पर बदमाशों ने गोलियां चला दीं. लोगों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश भी की लेकिन बदमाश हाइवे की तरफ फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि सकोती गांव निवासी परविंदर मेरठ में एक जिम में कोच का काम करते थे. साथ में वो ठेकेदारी भी करते थे. बुधवार सुबह वो सकोती नंगली मार्ग पर दौड़ लगा रहे थे. वहां एक बाइक पर दो युवक पहुंचे और उनसे कुछ बात की. लोगों ने बताया की इसी बीच बाइक सवारों ने परविंदर पर गोलियां बरसा दीं. फायरिंग की आवाज सुनकर वहां दौड़ लगा रहे अन्य युवक भी वहां पहुंचे.

मेरठ में मर्डर: ज्वैलर की हत्या, 10 लाख कैश और 5 किलो चांदी की लूट

युवकों ने बताया कि उन्होंने बाइक सवारों का पीछा करने की कोशिश की लेकिन आरोपियों ने बाइक हाईवे की ओर दौड़ा दी और फरार हो गए. इस घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई. आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने घायल परविंदर को अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मेरठ: बाइक से स्टंटबाजी में बच्ची घायल, विरोध करने पर पिता को ही पीट दिया

पुलिस ने बताया कि फायरिंग में परविंदर को 5 गोलियां लगी थीं. अभी हत्या का कारण नहीं पता चला है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. परविंदर के घरवालों और आस-पास के लोगों से बात की जा रही है. मामला रंजिश का भी हो सकता है. वहीं मंगलवार को भी दिनदहाड़े एक ज्वेलर की लूट के बाद हत्या की गई थी. ऐसे में पुलिस और सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें