मेरठ: एनआरआई महिला के मकान से लाखों की चोरी, किराएदार पर शक

Smart News Team, Last updated: 23/09/2020 01:53 PM IST
मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र के चाणक्यपुरी में महिला एनआरआई के घर से लाखों रुपये और ज्वैलरी चोरी हो गई है. महिला का शक का उसके किराएदार पर है. यह राकेश नाम का किराएदार सामान ‌गायब होने के बाद से फरार है. मेडिकल थाने की पुलिसकर्मी उसकी तलाश कर रहे हैं.
मेरठ: एनआरआई महिला के मकान से लाखों की चोरी, किराएदार पर शक

मेरठ के मेडिकल थाना‌ क्षेत्र के चाणक्यपुरी में एनआरआई महिला के घर से लाखों रुपये और ज्वेलरी चोरी हो गए.  इससे ज्यादा हैरानी की बात तो यह है कि इनका घर मेरठ के भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल के निवास से चंद कदमों की दूरी पर ही है. इस मामले की जांच-पड़ताल पुलिस ने शुरू कर दी है.

चाणक्यपुरी की निवासी स्वराज शर्मा उत्तर प्रदेश जल निगम से रिटायर्ड हो चुकी है. इनके पास यूएस की सिटिजनशिप है. इन्होंने बताया कि वह 21 सितंबर को बड़ी बहन के घर चंडीगढ़ गई थी. उसके अगले दिन यानी कि 22 सितंबर की रात को 10.30 बजे वह अपने घर मेरठ लौटी तो देखा कि घर की अलमारियों के ताले खुले हुए और उसमें से सोना-चांदी और पैसे गायब है. स्वराज शर्मा के मुताबिक उनके घर की अलमारी से 10 लाख रुपये नगद और करीब 5 लाख रुपये की ज्वेलरी गायब है.

मेरठ: व्यापारियों का मंडी शुल्क समाप्त करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी

स्वराज शर्मा की शिकायत पर मेडिकल थाने की पुलिस पहुंची और पीड़िता पूछताछ के दौरान कहा कि 10 अगस्त को मेरे यहां राकेश नाम का आदमी किराए पर कमरा लेने आया था. उसने अपने आपको जालंधर का रहने वाला बताया और इस दौरान अपना आईडी प्रूभ भी दिखाया था. कह रहा था कि मेरठ में ही एक कंपनी में काम करता है. चोरी होने के बाद से यह आदमी घर पर नहीं इसलिए उन्हें शक है कि इसी ने चोरी की है.

मेरठ: आक्रोशित किसान ट्रैक्टर लेकर कलेक्ट्रेट में घुसे, पुलिस से झड़प

पुलिस किराएदार की तलाश में है. उसको हिरासत में लेने के बाद पता चलेगा कि उसने चोरी की है या नहीं. जब तक वो फरार  रहेगा तब तक उस पर भी शक बढेगा. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें