मेरठ : दूसरे दिन भी बिजली शिविरों में उमड़ी भीड़, समस्याओं किया गया समाधान

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Nov 2020, 4:44 PM IST
शहर में रविवार को दूसरे दिन भी उपभोक्ताओं की समस्याओं के समाधान के लिए विद्युत उपभोक्ता समस्या समाधान शिविरों का आयोजन. यह आयोजन एमडी पीवीवीएनएल अरविंद मल्लप्पा बंगारी के निर्देश पर किया गया. इसमें एमडी समेत मुख्य अभियंता ने पहुंचकर उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनीं और समाधान कराया. आपको बताते चलें कि शहर में कुल 14 स्थानों पर बिजली शिविरों का आयोजन किया गया.
लगातार दूसरे दिन विद्युत उपभोक्ता समस्या समाधान शिविर का आयोजन

मेरठ- शहर में रविवार को दूसरे दिन भी उपभोक्ताओं की समस्याओं के समाधान के लिए विद्युत उपभोक्ता समस्या समाधान शिविरों का आयोजन किया गया. यह आयोजन एमडी पीवीवीएनएल अरविंद मल्लप्पा बंगारी के निर्देश पर किया गया. इसमें एमडी समेत मुख्य अभियंता ने पहुंचकर उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनीं और समाधान कराया. आपको बताते चलें कि शहर में कुल 14 स्थानों पर बिजली शिविरों का आयोजन किया गया.

कबाड़ी गैंग पर मेरठ पुलिस की छापेमारी, भारी संख्या में गाड़ियों के इंजन बरामद

अधिशासी अभियंता सोनू रस्तोगी, दीपांशु सहाय, सचिन कुमार, मनोज कुमार और जागेश कुमार ने अपने-अपने डिवीजन में शिविरों में पहुंचकर एसडीओ के साथ उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनीं. इस दौरान स्मार्ट मीटर तेज चलने और गलत बिल को लेकर सर्वाधिक शिकायतें आई. कुछ उपभोक्ताओं ने बिल जमा होने के बाद भी कनेक्शन कट जाने और कनेक्शन काटने-जोड़ने के नाम पर 600 रुपये का चार्ज वसूलने की शिकायतें की.

IAS-IPS की ऑनलाइन क्लास हैक करके बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश, एक अरेस्ट

अधीक्षण अभियंता शहर अशोक कुमार सिंह और एसडीओ घंटाघर योगेंद्र कुमार ने उपभोक्ताओं की शिकायतों को सुना. कई शिकायतों का मौके पर ही समाधान किया. एमडी अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने बताया कि शिविरों में उपभोक्ताओं की खराब विद्युत बिल, मीटर, विद्युत आपूर्ति, नए संयोजन से संबंधित शिकायतों का समाधान किया गया.

मेरठ सर्राफा बाजार में तेजी के साथ खुले सोना चांदी के भाव, आज का मंडी भाव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें