मेरठ: दहेज में आठ लाख रुपये नहीं मिलने पर बहू को ससुराल वाले कर रहे परेशान

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 07:36 PM IST
  • बहू के विरोध करने पर ससुराल वालों ने बेरहमी से पीटकर घर से निकाला. पीड़िता ने थाने में पति सहित छह लोगों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा.
प्रताड़ित

मेरठ- सहारनपुर जिले के रनखंडी गांव में एक परिवार द्वारा बहू से दहेज में आठ लाख रुपये नहीं मिलने पर बहू को बेरहमी से पीटकर घर से निकाल दिया. जिसके बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों की सहायता से उसने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच कर रही है.

बता दें कि मेरठ जिले के अक्खेपुर गांव की निवासी आशु की शादी तीन वर्ष पहले सहारनपुर के रणखंडी गांव में हुई थी. आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद ही आशु से पति सहित उसके ससुर सास आदि द्वारा आठ लाख रुपए घर से लाने की मांग की जाने लगी. रोजाना लोगों द्वारा पैसे की डिमांड की जाती रही. पैसे नहीं दिए जाने पर उसे रोज यातनायें भी दी जाती थी. 

मेरठ: वार्ड में जलभराव को लेकर नगर निगम के खिलाफ हुआ प्रदर्शन

बीते कुछ दिनों पहले ही आशु की गला दबाकर हत्या करने का प्रयास भी किया गया. इसके बाद एक दिन पति सहित ससुराल वालों ने 8 लाख रुपए दहेज में नहीं मिलने पर आशु की बेरहमी से पिटाई की और घर से निकाल दिया जिसके पास वह किसी तरह अपने घर पहुंची जहां उसने पूरी घटना स्थानीय पुलिस से बताई.  

मेरठ: रूपक की मां को जबरन एंबुलेंस में बिठाने की कोशिश, अनशन भी तुड़वाया

पुलिस ने पति दीपक, ससुर यशपाल , देवर विकास, ननद पूनम व चचिया ससुर प्रदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें