मेरठ: बाग रखवाले की हत्या कर सड़क किनारे शव फेंका

Smart News Team, Last updated: 19/08/2020 01:38 PM IST
  • बाग की रखवाली करने वाले युवक की हत्या कर सड़क किनारे लाश फेंक दी गई. मृतक की पहचान 35 वर्षीय महिपाल के रूप में हुई खेत में हत्या कर नाले में शव फेंकने ने की थी साजिश
प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ। मेरठ जिले के सरधना के मेहरमती मीणा गांव में बाग की रखवाली करने वाले युवक की हत्या कर सड़क किनारे लाश फेंक दी गई.

सुबह टहलने निकले ग्रामीणों ने लाश को देख कर इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दरअसल मेरठ जिले के सरधना के मेहरमती मीणा गांव के रहने वाले 33 वर्षीय युवक महिपाल गांव में के बाहर ही लगे बाद में रखवाली का काम करता है. बाग में लगे कई पेड़ों पर फल होने की वजह से वह रात में बाग में ही सोता था.

रोज की तरह मंगलवार की रात भी वह बाग में सोने गया था जहां कुछ लोगों ने उसकी हत्या कर लाश सड़क के किनारे फेंक दी. सुबह जब ग्रामीण खेतों की ओर टहलने निकले तो उन्हें महिपाल की लाश सड़क के किनारे पड़ी हुई मिली.

इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि महिपाल की हत्या खेत में की गई होगी.

जिसके बाद उसे घसीट कर सड़क के उस पार नाले में फेंकने के लिए ले जाया जा रहा था. किसी के आने की आहट पाकर हत्यारे भाग गए होंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें