मेरठ: छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक पर जानलेवा हमला, पुलिस जाँच में जुटी

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 09:42 PM IST
  • लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के अहमदनगर गली का मामला. घायल दानिश के परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ दी तहरी
क्राइम

मेरठ- लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के एक युवक द्वारा छेड़छाड़ का विरोध करने पर शोहदों ने जानलेवा हमला कर दिया. आरोपियों ने युवक को लाठी डंडे व लात घूसों से जमकर पीटा. इसके बाद अधमरा छोड़कर फरार हो गए. सड़क पर आधे घंटे से अधिक समय तक युवक दर्द से छटपटाता रहा. इसके बाद घर वालों को जब सूचना मिली तो उन्होंने आनन-फानन में युवक को अस्पताल पहुंचाया.

बताते चलें कि मेरठ जिले के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के अहमद नगर गली 11 निवासी फरमान आए दिन मोहल्ले की युवतियों पर छींटाकशी करता था. साथ ही मोहल्ले में आने जाने वाली लड़कियों के साथ छेड़छाड़ भी किया करता था.

यह बात मोहल्ले के ही दानिश को नागवार लगी. जिस पर बुधवार को उसने युवतियों पर छींटाकशी कर रहे फरमान का विरोध किया. जिस पर फरमान भड़क गया. उसने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर दानिश की बेरहमी से पिटाई कर दी और घायल अवस्था में ही छोड़कर फरार हो गया.

इसके बाद दानिश के घर वालों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए घटना की छानबीन की. दानिश के घरवालों ने फरमान के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस तहरीर के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें