सुरक्षित नहीं पुलिस परिवार! मृतक सिपाही की दुष्कर्म पीड़ित पत्नी को मिल रही धमकियां

Haimendra Singh, Last updated: Wed, 3rd Nov 2021, 1:15 PM IST
  • मेरठ में शादी के नाम पर कई सालों तक दुष्कर्म करने के मामला सामने आया है, लेकिन अब युवक शादी करने से मना कर रहा है. पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. जिसके बाद से पीड़ित महिला को केस वापस न लेने पर जान से मारने की धमकियां मिल रही है. 
मेरठ में मृतक सिपाही की दुष्कर्म पीड़ित पत्नी को मिल रही धमकियां.( सांकेतिक फोटो )

मेरठ. पुलिस लोगों की रक्षा के लिए होती है लेकिन तब क्या किया जाए जब पुलिस परिवार की महिलाएं ही सुरक्षित ना हो. ताजा मामला मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां एक मृतक सिपाही की दुष्कर्म पीड़ित पत्नी को जान से मारने की धमकी मिल रही है. पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने महिला का आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

खबरों के अनुसार, मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र में रहने वाले एक वकील ने 2011 में अपनी बेटी की शादी एक युवक से कर दी. शादी में बाद युवक को पुलिस विभाग में नौकरी मिल गई. युवक की पत्नी को नौकरी करने की इच्छा थी इसलिए 2013 में महिला बीएड की परीक्षा देने के लिए बरेली गई थी. परीक्षा के बाद लौटते समय महिला की दोस्ती अमरोहा के नौवागांवा थाना क्षेत्र स्थित गांव रजकपुर निवासी गौरव चौधरी पुत्र सौरभ से हो गई, वहीं दूसरी ओर अलीगढ़ से परीक्षा लौट रहे सिपाही की सड़क हादसे में मौत हो गई. सांत्वना देने के लिए गौरव महिला से बातचीत करने लगा, जिसके बाद दोनो की नजदीकियां बढ़ने लगी.

दिवाली से पहले यूपी में फूटा प्रदूषण का पटाखा, देश के सबसे 5 प्रदूषित सिटी में 3 शहर

पीड़ित को मिल रही धमकी

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर युवक ने उससे संग कई वर्ष तक दुष्कर्म किया, लेकिन अब वह शादी से इंकार कर रहा था. महिला ने शिकायत के बाद पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मामले की जांच कर रहे है. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि केस दर्ज कराने के बाद उससे जान से मारने की धमकी मिल रही है. पीड़ित ने कहा, केस को वापस लेने के लिए उससे ऊपर दबाव बनाया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें