मेरठ दिल्ली एक्सप्रेसवे पर फ्री सफर खत्म, जानिए कितना देना होगा टोल

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Tue, 9th Nov 2021, 12:47 PM IST
मेरठ दिल्ली एक्सप्रेस वे पर फ्री सफर अब बंद हो जाएगा. एनएचएआई की तरफ से टोल कंपनी का चयन कर लिया गया है. एनएचएआई की तरफ से चुने गए कंपनी के अधिकारियों ने काशी टोल प्लाजा का जायजा लिया है.
मेरठ दिल्ली एक्सप्रेसवे पर फ्री सफर खत्म, फाइल फोटो

मेरठ। मेरठ दिल्ली एक्सप्रेस वे पर फ्री सफर अब बंद हो जाएगा. एनएचएआई की तरफ से टोल कंपनी का चयन कर लिया गया है. एनएचएआई की तरफ से चुने गए कंपनी के अधिकारियों ने काशी टोल प्लाजा का जायजा लिया है. बुधवार को चुने गए टोल कंपनी के अधिकारी और एनएचएआई के अधिकारी संयुक्त रुप से मेरठ दिल्ली एक्सप्रेसवे का जायजा लेंगे. मिल रही जानकारियों के अनुसार 15 नवंबर से टोल प्लाजा शुरू करने की व्यवस्था की जा सकती है. टोल प्लाजा शुरू होने से पहले टोल की दर फाइनल हो जाएगी.

 

काशी टोल पर देना होगा टैक्स

मेरठ दिल्ली एक्सप्रेसवे पर अब टैक्स देना होगा. एनएचएआई ने टोल कंपनी का चुनाव कर लिया है. टोल कलेक्शन करने वाले कंपनी का नाम पाथ इंडिया है. मिली जानकारी के अनुसार 15 नवंबर से टैक्स कलेक्शन का काम शुरू हो जाएगा. इसके लिए काशी टोल प्लाजा पर चहल-पहल देखी जा रही है. सोमवार को टोल प्लाजा के अधिकारियों ने काशी टोल प्लाजा का जायजा लिया है. अब बुधवार को कंपनी के अधिकारियों के साथ एनएचएआई के अधिकारी भी काशी टोल प्लाजा का जायजा लेने जाएंगे.

20 नवंबर को EPFO के केंद्रीय बोर्ड की बैठक, EPFO कोष से आय बढ़ाने की तैयारी पर हो सकता है विचार

तीनों शिफ्ट में तैनात रहेंगे कर्मचारी

कंपनी की ओर से मिली जानकारी के अनुसार टोल प्लाजा पर कुल 100 कर्मचारी तैनात होंगे. कर्मचारियों को तीन शिफ्ट में तैनाती की जाएगी. 10 नवंबर को पाथ इंडिया के अधिकारी और कर्मचारी इसका ट्रायल लेंगे. इसके बाद टोल प्लाजा का उद्घाटन कर दिया जाएगा.

परिवार के 15 सदस्यों ने 18 साल बाद हिंदू धर्म में की वापसी, रहिसू बना यशपाल और..

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें