MDA में डिप्टी कलेक्टर, वित्त अधिकारी कोरोना पॉजिटिव, मेरठ प्राधिकरण 2 दिन बंद

Smart News Team, Last updated: 31/08/2020 06:20 PM IST
  • मेरठ में लगातार कोरोनावायरस सामने आ रहे हैं. नगर निगम, कैंट बोर्ड में तो कोरोना का संक्रमण फैल चुका है. लेकिन अब मेरठ विकास प्राधिकरण में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. सोमवार को एनडीए में डिप्टी कलेक्टर और वित्त अधिकारी दोनों कोरोनावायरस आए हैं.
मेरठ विकास प्राधिकरण में डिप्टी कलेक्टर और वित्त अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव हो जाने के बाद सैनिटाइजेशन के लिए कार्यालय 2 दिन के लिए बंद रहेगा.

मेरठ. मेरठ में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. सोमवार को मेरठ विकास प्राधिकरण (एमडीए) में डिप्टी कलेक्टर और वित्त अधिकारी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. दोनों के पॉजिटिव आने के बाद एमडीए कार्यालय में हड़कंप मच गया है. एमडीए सचिव ने प्राधिकरण के सैनिटाइजेशन के लिए कार्यालय को दो दिन बंद रखने के आदेश जारी किए हैं.

गौरतलब है कि मेरठ के नगर निगम, कैंट बोर्ड के बाद अब मेरठ विकास प्राधिकरण में भी कोरोना का संक्रमण फैल गया है.

मेरठ: किसान अधिकार यात्रा रैली में पुलिस और प्रदर्शनकारियों की झड़प, 4 गिरफ्तार

एमडीए में डिप्टी कलेक्टर फिलहाल कलेक्ट्रेट में कंट्रोल रूम में तैनात हैं .लेकिन उनका कार्यालय आना-जाना बना हुआ था. दूसरी तरफ प्राधिकरण में ही वित्त अधिकारी भी तैनात है. सोमवार को हुई कोरोना की जांच में दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. एमडीए सचिव प्रवीण अग्रवाल ने दो दिन के लिए कार्यालय को बंद रखने के आदेश जारी किए हैं.

मेरठ: सड़क हादसे में बाइक-ट्रक में टक्कर के बाद लगी आग, बाईपास जाम

सचिव ने सभी अधिकारी और कर्मचारियों से मोबाइल फोन से इलेक्ट्रॉनिक कनेक्टिविटी के जरिए संपर्क में रहने को कहा है. इसके साथ ही प्रवर्तन खंड और साइट पर तैनात कर्मचारियों को पहले की तरह ही उपस्थित रहने के आदेश दिए गए हैं. उन्होंने बताया कि कार्यालय में कोरोनावायरस का संक्रमण और नहीं फैले इसके लिए 2 दिन तक कार्यालय में सैनिटाइजेशन का कार्य करवाया जाएगा. सैनिटाइजेशन करवाने के लिए सचिव ने नगर निगम को पत्र लिखा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें