मेरठ: LLRM अस्पताल के कोविड वार्ड में डीएम और कमिश्नर ने किया निरीक्षण

Smart News Team, Last updated: 15/09/2020 03:10 PM IST
  • मेरठ के एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड का कमिश्नर अनीता सी मेश्राम और डीएम के. बालाजी ने निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान उन्होंने कोरोना मरीज और परिजनोंं से उनका हालचाल पूछा. इस दौरान मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया चुनौती से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 
LLRM अस्पताल के कोविड वार्ड में डीएम और कमिश्नर निरीक्षण के दौरान.

मेरठ. मंगलवार को एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड का कमिश्नर अनीता सी मेश्राम और मेरठ जिले के डीएम के. बालाजी  ने निरीक्षण किया. बताया जा रहा है कि दोनों अधिकारी कोविड अस्पताल का अचानक निरीक्षण करने पहुंच गए. निरीक्षण के दौरान उन्होंने कोरोना मरीज और परिजनोंं से उनका हालचाल पूछा. साथ ही इस दौरान मरीजों के इलाज समेत अन्य व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया. 

जिले में लगातार में बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीज और बढ़ रहे मृत्यु दर को देखते हुए कोविड अस्पताल की तैयारियां का जायजा लेने पूरा स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन जुट गया. इस दौरान मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. राजकुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैैं. ऐसे में स्वास्थ्य विभाग इस चुनौती से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जिले में किसी भी कोरोना मरीज को समस्या नहीं हो इसके लिए पूरी व्यवस्था बनाई गई है. 

मेरठ में हैवानियत! दोस्त ने किया किडनैप, साथियों संग चलती कार में किया गैंगरेप

जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना मरीजों के लिए आइसोलेशन वार्ड में वेंटीलेटर की व्यवस्था को रिजर्व करना शुरू कर दिया गया है. इसके अलावा क्वारंटाइन सेंटर में अतिरिक्त बेड के व्यवस्था भी की जा रही है.

योगी सरकार बनाएगी मजदूरों की बेटियों को आर्थिक रूप से सक्षम, चलाई नई योजना

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. राजकुमार ने बताया कि कोविड मरीजों के लिए 100 बेड का एक अस्पताल होमगार्ड ट्रेनिंग सेंटर में,  100 बेड आंनद हॉस्पिटल में और 30 बेड का एक अस्पताल अस्पताल पांचली खुर्द सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चलाया जा रहा है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें