मेरठ: दहेज हत्या के आरोपी का जेल में लटका मिला शव, आत्महत्या में हो रही जांच

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 2:39 PM IST
  • मेरठ की चौधरी चरण सिंह जिला जेल में रविवार को एक कैदी ने आत्महत्या कर ली. जिसके बाद कारागार में सनसनी फैल गई. दरअसल, रविवार सुबह टॉयलेट की दीवार के सहारे एक बंदी का शव लटका मिला. सूचना पर कारागार के अधिकारी मौके पर पहुंचें और मामले की जानकारी ली.
मेरठ की चौधरी चरण सिंह जिला जेल में रविवार को एक कैदी ने आत्महत्या कर ली

मेरठ. मेरठ की चौधरी चरण सिंह जिला जेल में रविवार को एक कैदी ने आत्महत्या कर ली. जिसके बाद कारागार में सनसनी फैल गई. दरअसल, रविवार सुबह टॉयलेट की दीवार के सहारे एक बंदी का शव लटका मिला. सूचना पर कारागार के अधिकारी मौके पर पहुंचें और मामले की जानकारी ली.जेल प्रशासन के अनुसार, लखीपुरा लिसाड़ीगेट निवासी 26 साल का साजिद दहेज हत्या के मामले में 24 सितंबर को सर छोटूराम कॉलेज में बनी अस्थाई जेल में आया था. 22 अक्तूबर को साजिद को मुख्य जेल चौधरी चरण सिंह जिला कारागार में शिफ्ट कर दिया गया.

बैरक में अन्य कैदियों के साथ आरोपी को रखा गया था. रविवार सुबह अन्य कैदियों ने बैरक के पीछे बने टॉयलेट की छत पर रखी पानी की टंकी के पाइप से चादर के सहारे शव को लटका देख शोर मचा दिया. सूचना पर जेल के अन्य अफसरों के साथ वरिष्ठ जेल अधीक्षक डॉ. बीडी पांडे मौके पर पहुंचे. उन्होंने बैरक के अन्य बंदियों से बात की, लेकिन किसी ने कुछ भी पता होने से इंकार कर दिया. वहीं, जेल चिकित्सक ने साजिद की मौत की पुष्टि कर दी.

वरिष्ठ जेल अधीक्षक डॉ. बीडी पांडे ने बताया कि बंदी आत्महत्या मामले में जांच बैठा दी गई है. फिलहाल, आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. मृतक बंदी के परिजनों को जानकारी दे दी गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें