मेरठ: नशेड़ी खुद को आग लगा कर खिड़की से कूदा, दो मकानों में लगी आग

Smart News Team, Last updated: Sat, 5th Jun 2021, 3:12 PM IST
नशेड़ी युवक ने खुद को बंद कमरे में आग लगाने के बाद अपने एक मंजिला कमरे की खिड़की से बाहर कूद गया. नशेड़ी ने जिस कमरे में अपने आप को आग लगाया. उस कमरे में भी आग लग गया. जिससे यह आग पड़ोस के एक मकान तक पहुंच गया.
नशेड़ी युवक ने बंद कमरे में खुद को आग लगाया जिससे दो मकानों में आग लग गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ : शनिवार की सुबह कोतवाली इलाके के मोहल्ला डालमपाड़ा में नशेड़ी सचिन ने खुद को आग लगाकर एक मंजिला मकान की खिड़की से बाहर कूद गया. कूदने की वजह से नशेड़ी को चोट भी लगी. नशेड़ी ने खुद को जिस कमरे में आग लगाया था. उस कमरे में भी आग लग गई. कुछ ही देर में आग भयानक रूप ले लिया. जिससे पड़ोस के एक मकान भी चपेट में आ गया. वहां मौजूद लोगों ने आग लगने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दिया. डालमपाड़ा छोटे रास्ते और घना मोहल्ला होने के कारण आग बुझाने वाली दमकल की गाड़ी अंदर नहीं पहुंच पाई.

दोनों घरों में लगे हुए आग से बचने के लिए लोग समय से पहले ही बाहर निकल आए. दमकल की गाड़ी अंदर न आने की वजह से मोहल्ले वालों ने खुद से ही आग बुझाने का काम शुरू कर दिया. भयानक रूप ले चुके आग पर लोगों ने काबू पा लिया. जिससे मोहल्ले में एक बड़ा हादसा होने से टल गया.

मेरठ: भाजपा पदधिकारियों का राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन, नेता राकेश पंडित हत्याकांड की जांच करें एनआईए

नशेड़ी युवक सचिन शर्मा के भाई पुनीत शर्मा के अनुसार उसके नशेड़ी भाई की पत्नी अपने मां के घर गई हुई थी. जिस वजह से नशेड़ी सचिन अपने कमरे में शुक्रवार के दिन से ही बंद था. सचिन ने शनिवार की सुबह खुद को बंद कमरे में आग लगा कर खिड़की से बाहर कूद गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें