मेरठ: बहन के ससुराल से घर लौट रहे तीन भाइयों को डंफर ने मारी टक्कर, एक की मौत

Smart News Team, Last updated: 29/11/2020 06:40 PM IST
  • मेरठ: जिले में एक बार से सड़क हादसे का मामला सामने आया है. दरअसल, रोहटा लखवाया मार्ग पर सुबह एक सड़क हादसे में तीन सगे भाईयों को डंफर ने टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई.
मेरठ में हुआ सड़क हादसा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ: जिले में एक बार से सड़क हादसे का मामला सामने आया है. दरअसल, रोहटा लखवाया मार्ग पर सुबह एक सड़क हादसे में तीन सगे भाईयों को डंफर ने टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, घायल दो भाईयों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, इस हादसे के बाद गुस्साए परिजनों ने रोहटा रोड पर एक घंटे जाम लगा कर डंफर में भी तोड़फोड़ कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह परिजनों को शांत करवाकर जाम खुलवाया.

दरअसल, लखवाया गांव के रहने वाले जगबीर की बेटी आरती की शादी डूंगर गांव में हुई. शुक्रवार रात में एक कार्यक्रम में तीनों भाई डूंगर गांव गए हुए थे. शनिवार की सुबह जगबीर के तीनों बेटे अभिषेक (20), विशाल (15), पिंटू (14) सुबह साढ़े सात बजे एक ही बाइक पर लौट रहे थे. हालांकि, कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के लखवाया गांव के पास बाइक को पीछे से डंपर ने टक्कर मार दी. जिससे पिंटू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. बता दें, मृतक पिंटू 9वीं कक्षा में पढ़ता था. गुस्साएं ग्रामीणों ने रोहटा रोड पर करीब एक घंटे जाम लगाकर डंफर में भी तोड़फोड़ कर दी.

आगरा जेल में हाजिर नहीं हुए पैरोल पर छोड़े गए 85 बंदी, पुलिस को लिखा गया पत्र

पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. वहीं, डंफर को भी कब्जे में ले लिया है. फरार चालक की पुलिस तलाश कर रही है. बता दें, प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक पर मौजूद तीनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं लगाया हुआ था. जिसके कारण पिंटू का सिर में अधिक चोट आई और उसकी मौत हो गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें