मेरठ: बकाएदारों के खिलाफ अभियान, पांच हजार से अधिक बिजली कनेक्शन कटे

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Sep 2020, 1:39 PM IST
  • मेरठ में बिजली विभाग ने बकाएदारों के कनेक्शन काटने का अभियान चलाया है. बिजली विभाग ने पांच हजार से अधिक बकाएदारों के कनेक्शन काट दिए गए हैं.
बकाएदारों के खिलाफ अभियान, पांच हजार से अधिक बिजली कनेक्शन कटे.

मेरठ. मेरठ शहर में बिजली विभाग ने बकाएदारों के कनेक्शन काटने का अभियान चलाया है. शहर में अभी तक पांच हजार से अधिक बकाएदारों के कनेक्शन काट दिए गए हैं. जिससे उपभोक्ताओं में खलबली मच गई हैं. उपभोक्ता इन दिनों बिजलीघरों के चक्कर काट रहे हैं. बताया जा रहा है कि बिल जमा करने के बाद ही बकाएदारों के स्मार्ट मीटर से बिजली चालू की जाएगी. इधर,शहर के कई इलाकों में लोग बिजली कटौती से बेहाल है. 

नगरीय विद्युत वितरण निगम के अधिकारियों ने बताया कि शहर में बिजली फीस के बकाएदारों के खिलाफ अभियान तेज कर दिया गया है. अधिकारियों के अनुसार शहर में लगभग पांच हजार से अधिक बकाएदारों के बिजली कनेक्शन काटे दिए गए हैं. 

हाथरस गैंग रेप मामले में AAP का BJP पर निशाना, पोस्टर लगाकर कहा दुराचारी

अधिकारियों ने बताया कि एक करोड़ से अधिक की टैक्स वसूली भी हुई है. इन दिनों बिजली कर्मचारी शहर में बकाएदारों के कनेक्शन काटने के अभियान में जुटे हैं. बताया जा रहा है कि शहर में स्मार्ट मीटर का कनेक्शन लिए लोगों की बिजली ऑनलाइन गुल कर दी गई हैं. 

मेरठ: दूरी कब होगी पूरी, स्ट्रक्चर को देखकर नहीं लगता कि समय पर पूरा होगा काम

दूसरी ओर, मेरठ के जागृति विहार, पल्लवपुरम, कंकरखेड़ा, सदर बाजार, बेगमपुल, लालकुर्ती मंगलपांडेनगर और मोदीपुरम समेत विभिन्न इलाकों में बिजली कटौती से लोग बेहाल है. शहर के इन इलाकों में लोग बिजली कटौती से पानी के संकट का भी सामना कर रहे हैं. टीपीनगर, रोहटा रोड, भूमिया पुल, माधवपुरम, दिल्ली रोड, गंगानगर और लिसाड़ी गेट के क्षेत्रों में भी लोग बिजली कटौती से परेशान है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें