मेरठ में PPDC के निजीकरण के विरोध में बिजलीकर्मियों ने निकाला मशाल जुलूस, हंगामा

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Sep 2020, 10:59 PM IST
मेरठ में पूर्वांचल विद्युत निगम लिमिटेड के निजीकरण के खिलाफ बिजली कर्मचारियों द्वारा मशाल जुलूस निकालकर ऊर्जा भवन में प्रदर्शन किया गया. इस दौरान कर्मचारियों ने एमएलसी को ज्ञापन भी सौंपा.
पूर्वांचल विद्युत निगम लिमिटेड के निजीकरण के खिलाफ मशाल जुलूस निकालते कर्मचारी

मेरठ. विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के आह्वन पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के निजीकरण के खिलाफ सोमवार शाम बिजली कर्मचारियों ने मशाल जुलूस निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया.साथ ही एमएलसी सरोजिनी अग्रवाल को ज्ञापन देकर निजीकरण का फैसले को रद्द करने की मांग की.

जानकारी के अनुसार पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के निजीकरण के फैसले के खिलाफ बड़ी संख्या में कर्मचारियों ने अभियंता मेरठ जोन के दफ्तर के से ऊर्जा भवन तक मशाल जूलूस निकाला. इस विरोध प्रदर्शन में विद्युत परिषद अभियंता संघ, जूनियर इंजीनियर संगठन, कार्यालय सहायक संघ, बिजली कर्मचारी संघ, विद्युत मजदूर पंचायत, हाईड्रो एम्पलाइज यूनियन, विद्युत कर्मचारी मोर्चा संगठन सहित कई संगठनों के अधिकारियों ने मुख्य मशाल जुलूस निकाला.इसके बाद बिजली कर्मचारी ऊर्जा भवन परिसर में इकट्ठे हुए.

मेरठ: पुलिस स्टेशन के पास ठेके का शटर तोड़कर बदमाश लाखों की शराब ले उड़े

इस दौरान अभियंता संघ के सोनू रस्तोगी, दीपांशु सहाय, दिलमणि थपलियाल ने कहा कि निजीकरण कर्मचारी और उपभोक्ता दोनों के ही हित में नहीं है.बिजली कर्मचारियों ने कहा केंद्रीय नेतृत्व के आवान पर यह आंदोलन चलाया जा रहा है.यदि सरकार ने निजीकरण का फैसला वापस नहीं लिया को कर्मचारियों द्वारा आंदोलन तेज किया जाएगा.

मेरठ: योगी सरकार के खिलाफ आम आदमी पार्टी का कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

प्रदर्शन में संयोजक रोहित कुमार, सह संयोजक आरए कुशवाहा, विद्युत मजदूर पंचायत के जिला महामंत्री दिलमणि थपलियाल, विकास वर्मा, विवेक वर्मा, पीसी जोशी, सुरेश कुमार वर्मा, विवेक सक्सेना, संदीप डोगरा, मांगेराम, जतन सिंह शामिल रहे. इसके अलावा रोहित कुमार, आरए कुशवाहा के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल एमएलसी डॉक्टर सरोजनी अग्रवाल से मिलकर उन्होंने पूर्वांचल बिजली वितरण निगम के निजीकरण विरोध में ज्ञापन सौंपा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें