मेरठ: रविवार को भी खुला बिजली ऑफिस, उपभोक्ताओं की सुनी गई समस्याएं

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 02:58 PM IST
  • ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा और PVVNL के MD के निर्देश पर रविवार को मेरठ में विद्युत समस्या समाधान दिवस का आयोजन किया गया. इस दौरान अधिकारियों ने बिजलीघरों का निरीक्षण किया और आपूर्ति का जायजा लिया.
मेरठ में रविवार छुट्टी के दिन भी लोगों की समस्याएं सुनी गई.

मेरठ. शहर में रविवार को भी बिजलीघरों में विद्युत समस्या समाधान दिवस का आयोजन किया गया. गौरतलब है कि ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा और PVVNL के MD ने रविवार को भी विद्युत समस्या समाधान दिवस के आयोजन का निर्देश दिया था. इस दौरान बिजली विभाग के अफसरों ने लोगों की समस्या सुनी और समाधान किया. साथ ही, अधिकारियों ने बिजलीघरों का निरीक्षण किया और आपूर्ति का जायजा लिया.

आपको बताते चलें कि शहर और देहात के करीब 50 इलाकों में समाधान दिवस का आयोजन किया गया. इन शिविरों में SDO पूरी टीम के साथ मौजूद रहे. नोडल ऑफिसरों ने शिविर में जाकर शिकायतें सुनी और समस्याओं का समाधान किया. इस दौरान शहर के अधीक्षक अभियंता अशोक कुमार सिंह ने घंटाघर स्थित बिजलीघर, बच्चा पार्क समेत इंदिरा चौक बिजलीघरों का निरीक्षण किया. 

छापा मारने पहुंची विद्युत विभाग की टीम पर लोगों ने किया हमला, कई कर्मचारी घायल

इस दौरान अधिशासी अभियंता मनोज कुमार और एसडीओ योगेंद्र सिंह ने बिजली आपूर्ति का रिकॉर्ड उपलब्ध कराया. इस दौरान अधीक्षण अभियंता ने हाईलाइन लॉस फीडरों पर सख्ती से कार्रवाई के निर्देश दिए.

मेरठः बिजलीघरों में लगे शिविर, अधिकारियों ने किया समस्याओं का समाधान

दूसरी ओर, एमडी अरविंद मल्लप्पा बंगारी भी अलग-अलग स्थानों पर शिविरों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने भी उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनी और उसका समाधान करवाया. एमडी ने बताया कि दो दिन के इस विशेष अभियान का उद्देश्य उपभोक्ताओं की शिकायतों का समाधान करना है. अधीक्षण अभियंता अशोक कुमार ने बताया कि अब महीने के पहले और तीसरे शनिवार को उपखंड स्तर पर समाधान दिवस का आयोजन किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें