मेरठ शहर के कई इलाकों में आज इतने समय तक गुल रहेगी बिजली, जानें क्यों

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Jul 2021, 7:01 AM IST
  • मेरठ के कई इलाकों में मंगलवार को दो घंटे बिजली गुल रहने वाली है. दरअसल, जानकारी के अनुसार सोफीपुर बिजलीघर से मंगलवार सुबह दो घंटे बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी और इसके पीछे का कारण बिजलीघर में मरम्मत के काम को बताया जा रहा है.
मेरठ शहर के कई इलाकों में आज इतने समय तक गुल रहेगी बिजली

मेरठ. मेरठ के कई इलाकों में मंगलवार को दो घंटे बिजली गुल रहने वाली है. दरअसल, जानकारी के अनुसार सोफीपुर बिजलीघर से मंगलवार सुबह दो घंटे बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी और इसके पीछे का कारण बिजलीघर में मरम्मत के काम को बताया जा रहा है. सामने आ रही खबर के मुताबिक बिजलीघर में मरम्मत का काम करवाया जा रहा है, जिसके चलके कई इलाकों में बिजली की आपूर्ति नहीं हो पाएगी. 

साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि बिजली लाइनों पर भी मेंटीनेंस काम भी होगा. वहीं ये बिजली आपूर्ति बाधित ये जानकारी अधिशासी अभियंता दीपांशु सहाय और एसडीओ संजय सिंह द्वारा दी गई है. जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि मेंटीनेंस के काम के चलते सुबह 7:30 बजे से 9:30 बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी. 

को-ऑपरेटिव बैंक भर्ती घोटाला: आरोपी हीरालाल यादव को हाइकोर्ट से राहत नहीं

साथ ही वो बताते हैं कि बिजलीघर से कुछ मेंटीनेंस का काम किया जाएगा. इस दौरान सोफीपुर बिजलीघर से जुड़े राजन कुंज, कोणार्क, शील कुंज, अंसल टाउन, डोरली, एकता नगर और रुड़की रोड क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी. साथ ही उनका कहना है कि इस मरम्मत के काम को जल्द से जल्द खत्म कर सभी इलाकों में बिजली आपूर्ति को शुरू किया जाएगा. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें