लव मैरिज करके घर आई बहू की दुश्मन बन गई सास-ननद, ससुराल से निकाला

Smart News Team, Last updated: Tue, 27th Oct 2020, 6:02 PM IST
  • मेरठ में एक प्रेमी जोड़े ने भागकर शादी की और ससुराल में रहने लगे. कुछ दिनों बाद दोनों को घर से भी निकाल दिया गया. पुलिस के हस्तक्षेप के बाद अब दोनों किराए के मकान में अलग रह रहे हैं.
मेरठ में भागकर शादी करने वाले प्रेमी जोड़े को ससुराल वालों ने घर से निकाला. प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ. मेरठ में ऐसा मामला सामने आया है जिसमें ससुराल वालों ने प्रेमी जोड़े को घर से बाहर निकाल दिया. एक महीने पहले दोनों ने भागकर शादी की थी. जिसके बाद लड़की अपनी पत्नी को घर ले आया. कुछ समय बाद प्रेमी जोड़े से परिवार में कलह मचने लगा. जिससे परिवार वालों ने दोनों को घर से निकाल दिया. प्रेमी जोड़े ने इसकी शिकायत पुलिस में की.

पुलिस के हस्तक्षेप के बाद अब दोनों प्रेमी एक किराए के घर में रहते हैं. इंस्पेक्टर तपेस्वर सागर ने कहा कि प्रेमी जोड़े ने अपनी मर्जी से किराए के मकान में रहने की बात की है. जिसके बाद बाद दोनों के पक्ष में फैसला हो गया है. ये मामला मेरठ के कंकरखेड़ा का है. यहां रहने वाले लड़की अपनी सहेली की शादी में गई थी. जहां उसकी दोस्ती एक लड़के से हो गई. लड़का भी कंकरखेड़ा में रहता था. 

स्‍वनिधि योजना के लाभार्थियों से पीएम मोदी की बातचीत, कहा- आज गरीब बैंक से जुड़ा

दोनों के बीच जल्दी ही प्यार हो गया. जिसके बाद दोनों ने शादी करने की ठान ली. दोनों ने शादी के लिए परिवार वालों से बात की लेकिन परिजन इस शादी के लिए राजी नहीं हुए. जिसके बाद प्रेमी जोड़ा घर से भाग गया और दोस्तों की मदद से मंदिर में शादी कर ली. शादी के बाद लड़का अपनी पत्नी को अपने घर ले गया. 

मेरठ: भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएंगे हापुड़ के गेंदबाज कार्तिक

कुछ दिनों में ही परिजनों और प्रेमिका के बीच झगड़े शुरू हो गए. जिसके बाद परिजनों ने दोनों को ही घर से निकाल दिया. मंगलवार को प्रेमी जोड़ा और दोनों के परिजन थाने पहुंचे. जहां युवती ने ससुराल से अलग होकर किराए पर रहने की जिद पकड़ ली. जिसके बाद फैसला हुआ कि प्रेमी जोड़ा किराए के मकान में अलग रहेंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें